कोचिंग संचालक पर हमला कर सोने की चेन लूटी

जहानाबाद : शहर के राजाबाजार उत्तरी दौलतपुर रोड में सोमवार की रात करीब आठ बजे घात लगाये असामाजिक तत्वों ने एक कोचिंग संचालक पर हमला कर उन्हें पीटकर घायल कर दिया और उनसे हजारों रुपये मूल्य की सोने की चेन लूट ली. इस संबंध में नगर थाने में एफआइआर दर्ज की गयी है. हमलावरों की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 4:47 AM

जहानाबाद : शहर के राजाबाजार उत्तरी दौलतपुर रोड में सोमवार की रात करीब आठ बजे घात लगाये असामाजिक तत्वों ने एक कोचिंग संचालक पर हमला कर उन्हें पीटकर घायल कर दिया और उनसे हजारों रुपये मूल्य की सोने की चेन लूट ली. इस संबंध में नगर थाने में एफआइआर दर्ज की गयी है. हमलावरों की संख्या पांच बतायी गयी है. सूचना पाकर पुलिस ने घायल संचालक से घटना की जानकारी ली. कोचिंग संचालक निशांत कुमार मूल रूप से मसौढ़ी अनुमंडल के दतमई गांव के निवासी है, जो जहानाबाद में एक प्राइवेट कोचिंग का संचालन कर छात्र-छात्राओं को बैंकिंग- रेलवे एवं अन्य प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करवाता हैं.

घटना के संबंध में बताया गया है कि कोचिंग में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ कुछ मनचलों के द्वारा छेड़-छाड़ की जाती थी. छात्राओं ने इसकी शिकायत संचालक से की थी. कुछ लड़कों के नाम भी बताये गये थे, जिन्हें कोचिंग संचालक ने समझाया था और आदत में सुधार लाने की नसीहत दी थी. इसी बात को लेकर असामाजिक तत्वों के एक गिरोह ने उस पर उस वक्त हमला किया जब वह उत्तरी दौलतपुर रोड से होते हुए मुहल्ला स्थित अपने किराये के मकान में जा रहा थे.

पुलिस मामले का अनुसंधान कर रही है. किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.

Next Article

Exit mobile version