जहानाबाद : मखदुमपुर में गैस एजेंसी के संचालक से 13 लाख लूटे

मखदुमपुर (जहानाबाद) : मखदुमपुर बाजार में बाइक सवार अपराधियों ने सोमवार को दिनदहाड़े हथियार के बल पर गैस एजेंसी संचालक से 13 लाख 38 हजार 870 रुपये लूट लिये. इस संबंध में एजेंसी संचालक सह जदयू नेता गगन भूषण प्रसाद ने बाइक सवार अज्ञात चार अपराधियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है. सूचक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 4, 2020 8:51 AM
मखदुमपुर (जहानाबाद) : मखदुमपुर बाजार में बाइक सवार अपराधियों ने सोमवार को दिनदहाड़े हथियार के बल पर गैस एजेंसी संचालक से 13 लाख 38 हजार 870 रुपये लूट लिये. इस संबंध में एजेंसी संचालक सह जदयू नेता गगन भूषण प्रसाद ने बाइक सवार अज्ञात चार अपराधियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है. सूचक ने कहा कि वह अपनी एजेंसी से स्कॉर्पियो गाड़ी पर सवार होकर दिन के 10 बजे ब्लाॅक मोड़ स्थित संचालित बैंक ऑफ इंडिया शाखा में पैसा जमा करने जा रहे थे.
जैसे ही वह बैंक की सीढ़ी पर चढ़ रहे थे कि ब्लॉक की तरफ से दो बाइकों पर सवार चार अज्ञात अपराधी आये तथा उनलोगों ने हवाई फायरिंग करते हुए हाथ से रुपया भरा बैग झपट लिया. अपराधियों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग करते हुए एनएच 83 पर टेहटा की ओर भाग खड़े हुए. एजेंसी संचालक ने बताया कि अपराधी चार की संख्या थे. सूचना मिलते ही एसपी मनीष व एसडीपीओ प्रभात भूषण श्रीवास्तव घटनास्थल पहुंचे तथा बारीकी से जांच-पड़ताल की गयी.

Next Article

Exit mobile version