लालू के साथ होते तो जेल में मिलने जाते नीतीश : प्रमोद

जहानाबाद : पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार शुक्रवार को वाणावर महोत्सव का उद्घाटन करने के लिए जहानाबाद पहुंचे थे. इस दौरान स्थानीय परिसदन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने लालू के साथ ही नीतीश कुमार को भी आड़े हाथों लिया. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए नहीं, समस्या समाधान के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 8, 2018 2:32 AM
जहानाबाद : पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार शुक्रवार को वाणावर महोत्सव का उद्घाटन करने के लिए जहानाबाद पहुंचे थे. इस दौरान स्थानीय परिसदन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने लालू के साथ ही नीतीश कुमार को भी आड़े हाथों लिया. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए नहीं, समस्या समाधान के लिए नीतीश से भाजपा का गठबंधन हुआ था.
अगर नीतीश भाजपा से समझौता नहीं करते तो जेल में जाकर लालू से भेंट करना पड़ता. उनके गठबंधन के नेता लालू ही थे. हमसे तो जेल में भेंट नहीं न करना पड़ता है. प्रमोद कुमार यहीं नहीं रुके . उन्होंने कहा कि गठबंधन के लिए नीतीश को बुलाने नहीं गयी थी भाजपा. लालू और नीतीश भाजपा को जुमलेबाज पार्टी कहते थे लेकिन देखिए आज कौन, कहां है.
अगर उपेंद्र कुशवाहा भी ऐसा कह रहे हैं तो उनका भी हश्र अच्छा नहीं होगा. बाकी का विश्लेषण आप उन्हीं से जाकर पूछिए. इस संबंध में जब पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार से बात की गयी तो उन्होंने कहा कि मेरे बयानों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है, हालांकि देर शाम तक उनके बयान के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे.

Next Article

Exit mobile version