बिहार : जाम में फंसी महिला ने सड़क पर जना बच्चा

जहानाबाद सदर : राजाबाजार में जहानाबाद-अरवल मार्ग पर स्थित रेलवे पुल के नीचे बुधवार की सुबह भयंकर जाम लग गया. जाम इस कदर था कि लोगों को सड़क पर पैदल चलना भी मुश्किल हो गया था. इसी बीच टेंपो से प्रसव पीड़ा से पीड़ित महिला सदर अस्पताल आ रही थी, लेकिन राजाबाजार में लगे जाम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2018 8:08 AM

जहानाबाद सदर : राजाबाजार में जहानाबाद-अरवल मार्ग पर स्थित रेलवे पुल के नीचे बुधवार की सुबह भयंकर जाम लग गया. जाम इस कदर था कि लोगों को सड़क पर पैदल चलना भी मुश्किल हो गया था. इसी बीच टेंपो से प्रसव पीड़ा से पीड़ित महिला सदर अस्पताल आ रही थी, लेकिन राजाबाजार में लगे जाम में फंस गयी. स्थानीय लोग टेंपो को निकालना भी चाह रहे थे, लेकिन भीषण जाम से नहीं निकल सका. अंतत: पीड़ित अनीता देवी ने बीच सड़क पर ही बच्चे को जन्म दिया.

जिस समय प्रसव पीड़ा से वह टेंपो में कराह रही थी, उस समय स्थानीय लोग टेंपो से जाम से निकालना चाहा, लेकिन महिला की पीड़ा बढ़ती गयी और वह छटपटाने लगी. स्थानीय लोगों ने उसे नीचे सड़क पर उतारा. कुछ लोग गमछे से पर्दा करने लगे. वहीं स्थानीय व्यवसायियों ने भी बोरे से पर्दा किया, जिसके बाद उक्त महिला ने सड़क पर ही बच्चे को जन्म दिया.

रेलवे पुल के नीचे लगा था भयंकर जाम
राजाबाजार में स्थित रेलवे पुल के नीचे भयंकर जाम लगा हुआ था. रेलवे पुल के नीचे जाम लगते ही अरवल मोड़ पर ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त हो गयी. परिणामस्वरूप रेलवे पुल से पूरब में अरवल मोड़ तथा पश्चिम के बाजार समिति मोड़ पर वाहनों की लंबी कतार सुबह से ही लगी थी. जाम में फंसे वाहन रेंग रहे थे, लेकिन जाम इतना भयंकर था कि लोगों को सड़कों पर पैदल चलना भी दुश्वार था. जाम का ही परिणाम रहा कि प्रसव से पीड़ित महिला ने सड़क पर ही बच्चे को जन्म दिया.

Next Article

Exit mobile version