सलेमपुर के समीप वाहन के धक्के से मजदूर की गयी जान

मसौढ़ी से मजदूरी कर अपने घर लौट रहा था सोहन पारिवारिक लाभ योजना के तहत परिजनों को दी गयी सहायता राशि जहानाबाद : नगर थाना क्षेत्र के कड़ौना ओपी अंतर्गत सलेमपुर मंदिर के समीप रविवार की रात किसी वाहन से धक्का लगने के कारण मजदूर सोहन रविदास (50 वर्ष ) की घटनास्थल पर ही मौत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 3:22 AM

मसौढ़ी से मजदूरी कर अपने घर लौट रहा

था सोहन
पारिवारिक लाभ योजना के तहत परिजनों को दी गयी सहायता राशि
जहानाबाद : नगर थाना क्षेत्र के कड़ौना ओपी अंतर्गत सलेमपुर मंदिर के समीप रविवार की रात किसी वाहन से धक्का लगने के कारण मजदूर सोहन रविदास (50 वर्ष ) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मृतक मुठेर गांव का निवासी था. सोमवार की सुबह सड़क किनारे पड़ी लाश को देखकर हल्ला हुआ. उसके परिजन और कड़ौना ओपी की पुलिस वहां पहुंची. शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया. मृतक अत्यंत गरीब परिवार का व्यक्ति था. सूचना पाकर सदर प्रखंड के बीडीओ वीणापाणि पोस्टमार्टम रूप के पास पहुंचीं और मृतक के परिजनों को पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपये का चेक प्रदान किया.
घटना के संबंध में बताया गया है कि अन्य दिनों की भांति सोहन रविदास मजदूरी करने के लिए मसौढ़ी गया हुआ था. काम खत्म करने के बाद वह नदौल स्टेशन पर ट्रेन से उतरा था और देर रात पैदल ही अपने घर मुठेर लौट रहा था. एनएच 83 पर जब सलेमपुर मंदिर के समीप से वह गुजर रहा था. उसी दौरान किसी वाहन ने उसे धक्का मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. मजदूर के मुंह और नाक से खून बह रहा था. सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गयी. रात में जब वह घर नहीं पहुंचा, तो परिवार के लोग परेशान हो गये. सुबह होने पर मंदिर के समीप एक व्यक्ति का शव रहने की सूचना पाकर मुठेर गांव के कई महादलित परिवार के लोग वहां पहुंचे और शव को सड़क पर रखकर जाम करना चाहा लेकिन उसी वक्त कड़ौना ओपी प्रभारी राजाराम ने पहुंचकर लोगों को समझा-बुझा कर जाम करने से रोका.

Next Article

Exit mobile version