अलग-अलग हादसों में तीन की हुई मौत आग लग जाने से महिला की मौत

खैरा : थाना क्षेत्र के गोपालपुर पंचायत के चौहानडीह गांव में भोजन बनाने के दौरान आग लग जाने से एक महिला बुरी तरह झुलस गई.जसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. जानकारी के अनुसार के अनुसार रविवार को तीसरे पहर संजय कुमार सिंह उर्फ गोंगा की 32 वर्षीय पत्नी मुन्नी देवी गैस चूल्हा पर खाना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2017 5:04 AM

खैरा : थाना क्षेत्र के गोपालपुर पंचायत के चौहानडीह गांव में भोजन बनाने के दौरान आग लग जाने से एक महिला बुरी तरह झुलस गई.जसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. जानकारी के अनुसार के अनुसार रविवार को तीसरे पहर संजय कुमार सिंह उर्फ गोंगा की 32 वर्षीय पत्नी मुन्नी देवी गैस चूल्हा पर खाना बनाने के लिए बैठी. इस दौरान उसने गैस जलाने के लिए ज्योंही माचिस जलाया गैस की आग धधक उठी जिस से उसका चेहरा बुरी तरह झुलस गया तथा कपड़ो मे भी आग पकड़ लिया.

मशीन से कट कर महिला की मौत: खैरा. थाना क्षेत्र अंतर्गत झुंडों पंचायत के मांगोचपरी गांव में रविवार की देर रात थ्रेशर मशीन से कटकर एक महिला की मौत हो गई.मृतक महिला की पहचान त्रिपुरारी रजक की पत्नी गुड़िया देवी के रूप में हुई है.जानकारी के अनुसार रात के समय ट्रैक्टर में थ्रेशर मशीन लगाकर धान की कुटाई की जा रही थी.इसी दौरान गुड़िया का बाल मशीन में फंस गया और गर्दन कट जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई.
लक्ष्मीपुर. जमुई खड़गपुर मुख्य मार्ग एनएच 333 पर सोमवार अहले सुबह थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगटा जंगल के बलिया बाबा एवं भौरा नदी पर बने पूल के बीच एक छड़ लदा ट्रेक्टर के पलटी मार देने से एक व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. मृतक ट्रेक्टर पर लेबर था.उसकी पहचान खड़गपुर थाना क्षेत्र के रामनकाबाद गांव का शंकर मोदी था ट्रेक्टर जिसका नंबर बी आर 10 जी ए 5355 खड़गपुर थाना क्षेत्र के खैरा गांव वासी दामोदर मंडल का बतलाया गया जो जमुई से छड़ एवं प्लाय लकड़ी लेकर खड़गपुर जा रहा था. बलिया बाबा की पास ढलान सड़क होने के कारण चालक ने अपना संतुलन खो दिया. जिससे ट्रैक्टर बीच रोड पर ही पलटी मार दिया. मृतक ट्रैक्टर के ट्रॉली में बैठा था. पलटने से वह छड़ के नीचे दब गया तथा घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. चालक बचकर भाग निकला. सूचना पाते ही थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच लाश को अत्यंत परीक्षण के लिए जमुई भेजा. तबतक मृतक के परिजन भी पहुंच चुके थे.

Next Article

Exit mobile version