शराब पीकर हंगामा कर रहे दो होमगार्ड को जेल

लक्ष्मीपुर : रेफरल अस्पताल लक्ष्मीपुर के समीप स्थित नर्स ट्रेनिंग सेंटर में रात्रि प्रहरी के रूप में तैनात दो होमगार्ड जवान को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. इस बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि बीते बुधवार रात्रि सूचना मिली कि नर्स ट्रेनिंग सेंटर पर तैनात प्रहरी शराब के नशा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2019 9:04 AM

लक्ष्मीपुर : रेफरल अस्पताल लक्ष्मीपुर के समीप स्थित नर्स ट्रेनिंग सेंटर में रात्रि प्रहरी के रूप में तैनात दो होमगार्ड जवान को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. इस बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि बीते बुधवार रात्रि सूचना मिली कि नर्स ट्रेनिंग सेंटर पर तैनात प्रहरी शराब के नशा में हंगामा मचा रहा है.

सूचना मिलते ही एसआई सच्चिदानंद सिंह को पुलिस बल के साथ भेजकर हंगामा कर रहे जवान को थाना लाया. उन्होंने बताया कि एक जवान ने शराब के नशा में अपना होश-हवाश खो दिया था. उक्त स्थल पर रात्रि प्रहरी के रूप में रघुनाथ मरांडी होमगार्ड संख्या 11111 तथा दूसरा जानकी यादव होमगार्ड संख्या 11817 है. दोनों को शराब पीने की पुष्टि के लिए जांच के लिए जमुई भेजा गया.

जांच रिपोर्ट में शराब पीने की पुष्टि होने पर नए उत्पाद नियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया. उन्होंने बताया कि रघुनाथ मरांडी गिद्धौर थाना क्षेत्र के पांडेयठीका का रहने वाला है. जानकी यादव गोविंदपुर थाना झाझा का रहने वाला है.

Next Article

Exit mobile version