जमुई में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक नक्सली की मौत, सर्च ऑपरेशन जारी

जमुई/पटना : बिहार के जमुई से बड़ी खबर आ रही है. पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़ होने की खबर आ रही है. जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र में पुलिस व नक्सलियों के बीच हुए मुठभेड़ में एक नक्सली के ढेर होने की सूचना है. वहीं कई नक्सली घायल भी हुए हैं. शनिवार की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 22, 2018 10:29 PM

जमुई/पटना : बिहार के जमुई से बड़ी खबर आ रही है. पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़ होने की खबर आ रही है. जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र में पुलिस व नक्सलियों के बीच हुए मुठभेड़ में एक नक्सली के ढेर होने की सूचना है. वहीं कई नक्सली घायल भी हुए हैं. शनिवार की शाम 207 कोबरा बटालियन ने बिहार पुलिस के साथ मिल कर बिहार के जमुई के खैरा वन क्षेत्र में सर्च और एरिया वर्चस्व अभियान चलाया. जहां, आज नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के बाद सर्च ऑपरेशन में पुलिस ने एक नक्सली का शव, एके 47 और एक एसएलआर बरामद किया है.

जानकारी के मुताबिक कॉम्बिंग ऑपरेशन के दौरान नक्सलियों एवं सीआरपीएफ के बीच चली सैकड़ों राउंड फायरिंग हुई. जिसमें एक नक्सली मारा गया और दो हथियार बरामद किया गया. सीआरपीएफ को सूचना मिली कि नक्सली गिधेश्वर पहाड़ के समीप जमा होकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में हैं. सूचना के बाद सीआरपीएफ 207 और कोबरा की टीम पहाड़ के चारों और घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चला रही थी.

Next Article

Exit mobile version