बिहार : रेल ट्रैक पर खड़े यात्रियों को रौंदते हुए निकल गयी सिकंदराबाद एक्सप्रेस, एक की मौत, कई जख्मी

जमालपुर/जमुई : बिहार के जमुई में किउल-जमालपुर रेलखंड पर दशरथपुर स्टेशन पर बरौनी-सिकंदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने के कारण एक रिटायर्ड शिक्षक की मौत हो गयी. वहीं, इस घटना में एक रिटायर रेलकर्मी 65 वर्षीय वृद्ध गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची जमालपुर रेल थाना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 28, 2018 5:09 PM

जमालपुर/जमुई : बिहार के जमुई में किउल-जमालपुर रेलखंड पर दशरथपुर स्टेशन पर बरौनी-सिकंदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने के कारण एक रिटायर्ड शिक्षक की मौत हो गयी. वहीं, इस घटना में एक रिटायर रेलकर्मी 65 वर्षीय वृद्ध गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची जमालपुर रेल थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मुंगेर भेज दिया है, जबकि जख्मी रिटायर रेलकर्मी का इलाज सदर अस्पताल मुंगेर में किया जा रहा है.

ग्रामीणों की मानें तो जमालपुर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन 53480 डाउन प्लेटफार्म नंबर 2 पर खड़ी थी, तभी 10:10 बजे पटना से चलकर साहिबगंज जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन को दशरथपुर में आते ही दूसरे डाउन ट्रैक पर 1 मिनट का ठहराव दिया गया. इसी दौरान जमालपुर जाने वाले यात्रियों ने इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़ने के लिए अप ट्रैक की ओर अपना रुख किया. तभी पूरब दिशा से अप ट्रैक पर तेज रफ्तार से आ रही बरौनी-सिकंदराबाद एक्सप्रेस की ट्रेन की चपेट में कई यात्री आ गये. इसमें जमुई जिला निवासी रिटायर्ड शिक्षक 70 वर्षीय राधे मंडल की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि लखीसराय जिले के कजरा निवासी 65 वर्षीय रिटायर रेलकर्मी प्रसादी साह का पैर टूटा और सिर में चोट आयी. एक अज्ञात महिला सहित कई रेल यात्रियों को भी चोटें आयी है.

Next Article

Exit mobile version