बैंकों में 60 प्रतिशत ही हुआ कारोबार

जमुई : विगत सितंबर माह में दो पक्षों में हुए उपद्रव के विरोध में चैंबर ऑफ कॉमर्स के आह्वान पर सोमवार को जमुई नगर क्षेत्र स्थित सभी दुकानें बंद रहने से सभी बैंकों में कारोबार बुरी तरह से प्रभावित हुआ. सभी बैंक की शाखाओं में ग्राहकों की काफी कम भीड़ देखी गयी और विभिन्न बैंकों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 4:30 AM

जमुई : विगत सितंबर माह में दो पक्षों में हुए उपद्रव के विरोध में चैंबर ऑफ कॉमर्स के आह्वान पर सोमवार को जमुई नगर क्षेत्र स्थित सभी दुकानें बंद रहने से सभी बैंकों में कारोबार बुरी तरह से प्रभावित हुआ. सभी बैंक की शाखाओं में ग्राहकों की काफी कम भीड़ देखी गयी और विभिन्न बैंकों की अलग अलग शाखाओं के काउंटरों पर जमा व निकासी न के बराबर हो रही थी.अन्य दिनों की अपेक्षा सोमवार को सभी बैंकों में सन्नाटा पसरा रहा. ग्राहकों की कम भीड़ के कारण बैंकों का व्यवसाय भी काफी हद तक प्रभावित हुआ. बैंक में अलग अलग जगहों पर लोग इधर उधर बैठ कर आपस में बात जीत करते नजर आये.

वहीं अलग अलग काउंटरों पर कार्यरत कर्मी भी ग्राहकों की कम भीड़ के कारण सभी कार्य सहूलियत के साथ इत्मीनान से करते दिखे. कई कर्मी तो काम के अभाव में आपस में बातचीत करते दिखे. बैंक में लोगों की कम उपस्थिति के बाबत पूछे जाने पर शाखा प्रबंधक विजय कुमार सिंह ने बताया कि बाजार बंद रहने के कारण अन्य दिनों की अपेक्षा 40 प्रतिशत से अधिक कारोबार प्रभावित हुआ है. वहीं अग्रणी बैंक प्रबंधक मिथलेश कुमार ने बताया कि जमुई बाजार की सभी दुकानें बंद रहने के कारण बैंक का कारोबार काफी हद तक प्रभावित हुआ है. .

Next Article

Exit mobile version