सुलहनीय वाद का भी होगा लोक अदालत में निबटारा

लोक अदालत की सफलता को लेकर बैठक जमुई : आगामी नौ दिसंबर को होने वाले लोक अदालत की सफलता को लेकर मंगलवार को जिला एवं सत्र न्यायाधीश वायुनंदन लाल श्रीवास्तव की अध्यक्षता में व्यवहार न्यायालय परिसर में बैठक हुई. मौके पर मौजूद सभी अधिकारियों को निर्देश देते हुए जिला एवं सत्र न्यायाधीश वायुनंदन लाल श्रीवास्तव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2017 6:18 AM

लोक अदालत की सफलता को लेकर बैठक

जमुई : आगामी नौ दिसंबर को होने वाले लोक अदालत की सफलता को लेकर मंगलवार को जिला एवं सत्र न्यायाधीश वायुनंदन लाल श्रीवास्तव की अध्यक्षता में व्यवहार न्यायालय परिसर में बैठक हुई. मौके पर मौजूद सभी अधिकारियों को निर्देश देते हुए जिला एवं सत्र न्यायाधीश वायुनंदन लाल श्रीवास्तव ने कहा कि पटना उच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति सह जमुई के निरीक्षी न्यायाधीश राजीव रंजन प्रसाद के द्वारा आगामी 9 दिसंबर को बाल सुधार गृह का उद्घाटन किया जायेगा और लोक अदालत का भी उद्घाटन किया जायेगा.
साथ ही कहा कि लोक अदालत के प्रचार प्रसार के लिए अधिक से अधिक प्रयास करें और विभिन्न विभागों से जुड़े हुए सुलहनीय वाद को भी लोक अदालत में लेकर आएं, ताकि ससमय उनका निबटारा किया जा सके. इस अवसर पर अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश विश्वनाथ सिंह,जिलाधिकारी डाॅ कौशल किशोर, डीएफओ प्रभाकर झा, परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश हसन नेवाज, जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव अजीत कुमार मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version