892 बोतल शराब के साथ तीन तस्कर िगरफ्तार

गोपालगंज : उत्पाद विभाग की पुलिस ने बलथरी चेकपोस्ट एनएच 28 से जांच के दौरान शराब की बड़ी खेप के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. शराब बोलेरो के ऊपर बाॅक्स बनाकर ले जायी जा रही थी. पकड़े गये तस्कर मीरगंज थाने के सबेया फील्ड के धर्मेंद्र यादव, मुन्ना यादव व यूपी के कुशीनगर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 2:29 AM

गोपालगंज : उत्पाद विभाग की पुलिस ने बलथरी चेकपोस्ट एनएच 28 से जांच के दौरान शराब की बड़ी खेप के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. शराब बोलेरो के ऊपर बाॅक्स बनाकर ले जायी जा रही थी.

पकड़े गये तस्कर मीरगंज थाने के सबेया फील्ड के धर्मेंद्र यादव, मुन्ना यादव व यूपी के कुशीनगर जिले के जमुआन थाने के विशुनपुरा गांव के चंद्रिका यादव हैं. पुलिस ने पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया है. उत्पाद इंस्पेक्टर सह चेकपोस्ट प्रभारी दीपक कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि शराब की बड़ी खेप बिहार आनेवाली है.
पुलिस ने चेकपोस्ट के समीप एनएच 28 पर वाहनों की जांच शुरू कर दी. इसी दौरान पुलिस को यूपी की तरफ से एक बोलेरो आती दिखाई दी. पुलिस को देख चालक ने सड़क किनारे बोलेरो रोक दी. पुलिस ने जब तलाशी ली तो शराब बरामद नहीं हो सकी.
इसके बाद पुलिस ने बोलेरो के ऊपर बने बॉक्स को खोलने को कहा. चालक ने जब बॉक्स खोला तो उसमें यूपी निर्मित 892 बोतल शराब बरामद हो गयी. उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि तस्करों ने बताया कि शराब शहर के तस्कर व सरेया वार्ड नंबर एक के निवासी जीतेद्र पटेल की है.

Next Article

Exit mobile version