आज से तीन दिन टाउन वन व टू में बंद रहेगी सात घंटे बिजली

गोपालगंज : हजियापुर पावर सब स्टेशन से चलने वाले फीडर वन व टू में शुक्रवार से तीन दिन सात घंटे बिजली की आपूर्ति बंद रहेगी. इस दौरान बिजली कंपनी के कर्मी टाउन वन फीडर के 11 हजार केवीए लाइन का तार बदलेंगे, वहीं टाउन टू फीडर को मीरगंज पावर सब स्टेशन को सीधे तौर पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2020 6:20 AM

गोपालगंज : हजियापुर पावर सब स्टेशन से चलने वाले फीडर वन व टू में शुक्रवार से तीन दिन सात घंटे बिजली की आपूर्ति बंद रहेगी. इस दौरान बिजली कंपनी के कर्मी टाउन वन फीडर के 11 हजार केवीए लाइन का तार बदलेंगे, वहीं टाउन टू फीडर को मीरगंज पावर सब स्टेशन को सीधे तौर पर ग्रिड से जोड़ने के लिए सुरक्षा को लेकर बंद रखा जायेगा. बिजली कंपनी का यह काम 24 जनवरी से शुरू होकर 26 जनवरी तक चलेगा.

अधिकारियों के अनुसार कार्य को लेकर बिजली की आपूर्ति सुबह दस बजे से लेकर पांच बजे तक बंद रखी जायेगी. कनीय विद्युत अभियंता शहरी ने बताया कि टाउन वन फीडर में 11 हजार लाइन में तार बदले जाने को लेकर हजियापुर, कैथवलिया व मानिकपुर की तरफ बिजली की आपूर्ति बंद रहेगी. इसी तरह टाउन टू फीडर बंद होने से मौनिया चौक का ऐरिया प्रभावित होगा.
कार्यपालक अभियंता अजय कुमार ने बताया कि कर्मियों को निर्धारित समय के अंदर कार्य पूर्ण कर आपूर्ति बहाल करने के निर्देश दिये गये हैं.

Next Article

Exit mobile version