आर्केस्ट्रा में फरमाइशी गीत बजाने को लेकर खूनी संघर्ष, तीन जख्मी

गोपालगंज : बिहार में गोपालगंजके बरौलीमें स्थानीय नगर पंचायत के वार्ड छह में आर्केष्ट्रा के दौरान फरमाइशी गीत को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. वहीं, अन्य कई लोगों को भी चोटें आयीं. घटना के संबंध में बताया जाता है कि वार्ड छह के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 7, 2019 4:48 PM

गोपालगंज : बिहार में गोपालगंजके बरौलीमें स्थानीय नगर पंचायत के वार्ड छह में आर्केष्ट्रा के दौरान फरमाइशी गीत को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. वहीं, अन्य कई लोगों को भी चोटें आयीं. घटना के संबंध में बताया जाता है कि वार्ड छह के ललन पटेल की पुत्री की बरात शनिवार को गोपालगंज शहर से आयी थी. बरात में आर्केस्ट्रा हो रहा था. इसी दौरान फरमाइशी गाने को लेकर विवाद हो गया. पहले तू-तू- मैं-मैं हुई और फिर देखते-देखते खूनी संघर्ष शुरू हो गया. इसमें तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हो गये. घायलों में नगर थाने के हजियापुर कैथवलिया में अच्छे लाल प्रसाद, प्रह्लाद प्रसाद व बरौली के रवि कुमार शामिल हैं.

खूनी से बरात में अफरातफरी मच गयी. कई लोग चोटिल हो गये. जख्मी तीनों लोगों को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. उधर, इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से थाने में आवेदन दिया गया है. पुलिस आवेदन मिलने के बाद छानबीन कर रही है. थानाध्यक्ष राकेश शर्मा ने बताया कि दोनों पक्ष से आवेदन मिले हैं. छानबीन की जा रही है. वैसे, समाचार लिखे जाने तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी.

Next Article

Exit mobile version