टेबुलों पर आज खुलेगा 13 प्रत्याशियों के भाग्य का पिटारा

गोपालगंज : लोकसभा चुनाव में भाग्य आजमा रहे 13 प्रत्याशियों के भाग्य का पिटारा आज खुलेगा. गोपालगंज संसदीय सीट पर छठे चरण में 16 अप्रैल से 23 अप्रैल तक प्रत्याशियों ने अपना नामांकन किया. वहीं, लगभग तीन सप्ताह के प्रचार के बाद 12 मई को मतदान हुआ. मतदान के बाद हर एक दिन प्रत्याशी से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 23, 2019 7:14 AM

गोपालगंज : लोकसभा चुनाव में भाग्य आजमा रहे 13 प्रत्याशियों के भाग्य का पिटारा आज खुलेगा. गोपालगंज संसदीय सीट पर छठे चरण में 16 अप्रैल से 23 अप्रैल तक प्रत्याशियों ने अपना नामांकन किया. वहीं, लगभग तीन सप्ताह के प्रचार के बाद 12 मई को मतदान हुआ.

मतदान के बाद हर एक दिन प्रत्याशी से लेकर मतदाता तक मतगणना का इंतजार करते रहे. अब प्रत्याशी और वोटरों का इंतजार समाप्त हो गया. गुरुवार की सुबह आठ बजे से मतगणना का कार्य शुरू होगा.
इसके लिए थावे शिक्षक प्रशिक्षण संस्थान में बनाये गये मतगणना स्थल पर मतगणनाकर्मियों को सुबह 6:30 बजे पहुंचना है. मतगणना को लेकर जिला प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं. प्रत्याशी भी मतगणना को लेकर अलर्ट हैं. उन्होंने मतगणना कार्य पर नजर रखने के लिए सभी छह विधानसभा क्षेत्रों के सभी 14 टेबुलों पर अपने-अपने गणना अभिकर्ता की तैनाती की है, ताकि मतगणना के कार्यों पर पल-पल नजर रखी जा सके.

Next Article

Exit mobile version