गोपालगंज : निगरानी कोषांग में लगी आग, 2405 नियोजित शिक्षकों के रिकॉर्ड खाक

गोपालगंज : निगरानी विभाग के कोषांग में रविवार की आधी रात को आग लगा दी गयी, जिससे शिक्षकों के जरूरी रिकाॅर्ड जल गये. आग की लपटें देखकर राहगीरों ने इसकी सूचना नगर थाने को दी. मौके पर नगर थानाध्यक्ष रवि कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे. आनन-फानन में दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया. घंटों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 23, 2018 8:24 AM
गोपालगंज : निगरानी विभाग के कोषांग में रविवार की आधी रात को आग लगा दी गयी, जिससे शिक्षकों के जरूरी रिकाॅर्ड जल गये. आग की लपटें देखकर राहगीरों ने इसकी सूचना नगर थाने को दी. मौके पर नगर थानाध्यक्ष रवि कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे. आनन-फानन में दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया. घंटों प्रयास के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया गया. इस अग्निकांड में टीईटी और नियोजित शिक्षकों के लगभग 2405 फोल्डर जल कर राख हो गये हैं. इसके अलावा निगरानी से जुड़े अहम साक्ष्य भी जले हैं.
मालूम हो कि टीईटी में फर्जीवाड़ा कर नौकरी पाने वाले शिक्षकों के प्रमाणपत्रों की निगरानी जांच कर रही है, जिसमें लगभग 586 शिक्षकों के प्रमाणपत्र फर्जी होने की बात सामने आ चुकी है. उधर, नोडल पदाधिकारी पूनम चौधरी की तहरीर पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Next Article

Exit mobile version