होटल मालिक के बेटे की संदेहास्पद स्थिति में मौत

गोपालगंज : नगर थाने की सरेया वार्ड संख्या पांच के निवासी लक्ष्मी होटल के मालिक सुनील पांडेय के पुत्र राहुल कुमार की शुक्रवार को संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. मौत होने की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस पहुंच गयी. नगर इंस्पेक्टर संजय कुमार ने मामले की जांच की. जांच के दौरान परिजनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2018 11:53 PM

गोपालगंज : नगर थाने की सरेया वार्ड संख्या पांच के निवासी लक्ष्मी होटल के मालिक सुनील पांडेय के पुत्र राहुल कुमार की शुक्रवार को संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. मौत होने की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस पहुंच गयी. नगर इंस्पेक्टर संजय कुमार ने मामले की जांच की. जांच के दौरान परिजनों ने पुलिस को घटना के बारे में विस्तृत जानकारी दी. परिजनों ने पुलिस को बताया कि रात 12 बजे खाना खाने के बाद राहुल कुमार अपने कमरे में सोने चला गया. सुबह लेट से जगने की आदत थी. शुक्रवार की सुबह 11 बजे तक कमरे से बाहर नहीं निकला तो, परिजनों ने उसे बेड से जगाने की कोशिश की.

जगाने के दौरान बेड पर राहुल पांडेय मृत मिला. मरने की खबर मिलते ही परिजनों में चीत्कार मच गया. आसपास के सैकड़ों लोग घर पर जुट गये. घर के बाहर मौजूद लोगों के बीच राहुल के मौत पर तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे थे. हालांकि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया. पुलिस ने बताया कि किसी प्राथमिकी के लिए आवेदन नहीं दिया गया है.
राहुल कुमार पढ़ने में काफी तेज था. कुछ कर गुजरने की जज्बा रखता था. इन दिनों जादोपुर रोड स्थित अपने होटल पर ही रहता था. अचानक मौत होने से परिवार के सदस्यों के अलावा आसपास के लोग भी मर्माहत थे. परिजनों पर तो दुख का पहाड़ टूट पड़ा है.

Next Article

Exit mobile version