आंदोलन करने की दी चेतावनी

गया : भारत सेवाश्रम संघ के पास नगर निगम द्वारा शौचालय बनाये जाने का संघ के स्वामी ने विरोध किया है. स्वामी ने कहा कि इस सेवाश्रम संघ में हर रोज हजारों देश-विदेश के पिंडदानी ठहरते हैं. सभी पिंडदानियों के लिए आश्रम में शौचालय आदि की समुचित व्यवस्था है. बाहर से आनेवाले श्रद्धालु अपने अनुष्ठान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2017 8:54 AM

गया : भारत सेवाश्रम संघ के पास नगर निगम द्वारा शौचालय बनाये जाने का संघ के स्वामी ने विरोध किया है. स्वामी ने कहा कि इस सेवाश्रम संघ में हर रोज हजारों देश-विदेश के पिंडदानी ठहरते हैं.

सभी पिंडदानियों के लिए आश्रम में शौचालय आदि की समुचित व्यवस्था है. बाहर से आनेवाले श्रद्धालु अपने अनुष्ठान आदि कार्य के लिए मंदिर में जाते वक्त बाहर में नगर निगम द्वारा बनाये जा रहे शौचालय को देख कर गलत संदेश अपने साथ लेकर जायेंगे. आश्रम के अंदर ही खैराती दवाखाना व स्कूल का संचालन होता है. बाहर में शौचालय निर्माण होने के बाद इसकी पूरी तरह से सुंदरता समाप्त हो जायेगी. स्वामी ने कहा कि आश्रम की ओर से शौचालय का स्थान परिवर्तन करने की मांग की गयी थी. लेकिन अधिकारियों ने इस मांग पर कोई ध्यान नहीं दिया. निर्माण कार्य कराने के लिए सामग्री गिराना शुरू कर दिया है. इसमें अगर जल्द कोई फैसला नहीं लिया गया, तो इसके विरोध में अांदोलन किया जायेगा. इस संबंध में नगर निगम का पक्ष जानने के लिए नगर आयुक्त विजय कुमार से मोबाइल नंबर 9470488794 पर संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन संपर्क नहीं सका.

Next Article

Exit mobile version