रोड होल्ड अप के दौरान चली विधायक पर गोली : एसएसपी

बेलागंज के श्रीपुर-बराबर मार्ग पर रविवार की देर रात राजद के विधायक व पूर्व मंत्री सुरेंद्र यादव पर हुई ताबड़तोड़ गोलीबारी की घटना रोड होल्ड अप से जुड़ी बतायी जा रही है. पुलिस द्वारा की गयी अब तक की जांच पड़ताल में ऐसा ही पता चला है. एसएसपी गरिमा मलिक ने कहा कि जांच में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2017 8:54 AM
बेलागंज के श्रीपुर-बराबर मार्ग पर रविवार की देर रात राजद के विधायक व पूर्व मंत्री सुरेंद्र यादव पर हुई ताबड़तोड़ गोलीबारी की घटना रोड होल्ड अप से जुड़ी बतायी जा रही है.
पुलिस द्वारा की गयी अब तक की जांच पड़ताल में ऐसा ही पता चला है. एसएसपी गरिमा मलिक ने कहा कि जांच में जो बातें सामने आयी हैं, उसके मुताबिक श्रीपुर-बराबर मार्ग पर पेड़ की टहनी काट कर अपराधी रोड होल्ड अप की घटना को अंजाम दे रहे थे. विधायक के पहुंचने के पहले उसी स्थान पर तीन बाइक सवारों से अपराधियों ने हजारों रुपये लूट लिये थे. इसी बीच क्षेत्रीय विधायक सुरेंद्र भी मौके पर पहुंच गये, जिसके बाद अपराधियों ने उन पर फायरिंग की. उन्होंने बताया कि जिन मोटरसाइकिल सवारों के साथ लूट की घटना हुई है, उन्होंने बेलागंज थाने में एफआइआर भी दर्ज करायी है. दो बाइक सवारों से अपराधियों ने करीब 20 हजार रुपये लूटे हैं. उन पीड़ितों ने छह लोगों के विरुद्ध नामजद व करीब 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा कराया है. पुलिस उनकी तलाश में जुट गयी है. शक के आधार पर पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. दो लोगों की देर शाम गिरफ्तारी भी हुई है. उनसे पूछताछ की जा रही है. बावजूद इसके विधायक द्वारा जतायी गयी आशंका को केंद्र में रख कर घटना की हर पहलू की गहन छानबीन की जा रही है. उन्होंने बताया कि ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में प्रभारी थानाध्यक्ष शिवचंद्र पासवान व एएसआइ राम अवधेश राम को निलंबित कर दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version