मोहन भागवत के इशारे पर चल रही केंद्र सरकार : लालू यादव

खिजरसराय : अतरी विधानसभा क्षेत्र के यशवंत उच्च विद्यालय, खिजरसराय में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने लोगों कहा कि पूरे बिहार में 1995 जैसा लहर है. अगर आप गड़बड़ करेंगे, तो भाजपा के हाथ में सत्ता आ जायेगी और वह अब तक मिल रहे आरक्षण को खत्म कर देगी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 13, 2015 11:41 PM

खिजरसराय : अतरी विधानसभा क्षेत्र के यशवंत उच्च विद्यालय, खिजरसराय में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने लोगों कहा कि पूरे बिहार में 1995 जैसा लहर है. अगर आप गड़बड़ करेंगे, तो भाजपा के हाथ में सत्ता आ जायेगी और वह अब तक मिल रहे आरक्षण को खत्म कर देगी. इसके लिए आप लोग ही जिम्मेदार होंगे. उन्होंने कहा कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के इशारे पर केंद्र सरकार चल रही है.

भागवत को गरीबों के लिए आरक्षण रास नहीं आ रहा है. लालू यादव सूली पर चढ़ जायेगा, पर आरक्षण को समाप्त नहीं होने देगा़ चुनाव के बाद बिहार में नीतीश की सरकार बनेगी, तो उसके बाद केंद्र सरकार पर चढ़ाई होगी. श्री यादव ने कहा कि पप्पू यादव, भाजपा से पैसा लेकर पूरे बिहार घूम रहा है. उससे सचेत रहने की जरूरत है. इस बार महागंठबंधन बिहार में सभी विधानसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी.

Next Article

Exit mobile version