एंबुलेंस नहीं मिली, तो खाट पर लाद सात किमी पैदल चल कराया भर्ती

फतेहपुर (गया) : बहुत सी सरकारी योजनाओं का लाभ आमजनों को मिल रहा है, पर कभी-कभी ऐसे दृश्य सामने आ जाते हैं जिससे सरकारी तंत्र पर सवाल खड़े होने लगते हैं. घटना मंगलवार की है. फतेहपुर प्रखंड के सलैयाकला पंचायत के मानपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जम कर मारपीट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 31, 2019 7:44 AM

फतेहपुर (गया) : बहुत सी सरकारी योजनाओं का लाभ आमजनों को मिल रहा है, पर कभी-कभी ऐसे दृश्य सामने आ जाते हैं जिससे सरकारी तंत्र पर सवाल खड़े होने लगते हैं. घटना मंगलवार की है. फतेहपुर प्रखंड के सलैयाकला पंचायत के मानपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जम कर मारपीट हुई. इस घटना में एक महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. उनके परिजनों के द्वारा एंबुलेंस के लिए सरकारी 102 नंबर डायल किया गया.

कई बार प्रयास करने के बाद भी नंबर नहीं लग पाया. उसके बाद एक पक्ष की पीड़ित सरस्वती देवी को उनके परिजनों के द्वारा खाट पर लाद कर करीब सात किलोमीटर की दूरी पैदल तय कर इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद उसको गया रेफर कर दिया गया. वहीं, दूसरे पक्ष के बच्चन मांझी को भी प्राथमिक उपचार के बाद गया रेफर कर दिया गया.

Next Article

Exit mobile version