गया : पूर्व विधान पार्षद का घर उड़ाने व पुलिस मुठभेड़ का आरोपित नक्सली गिरफ्तार

इमामगंज (गया) : इमामगंज थाने के पाकरडीह गांव के टोला गौरा डाबर से सीआरपीएफ ने दो हार्डकाेर नक्सलियों को गिरफ्तार किया है.दोनों डुमरिया थाने में दर्ज दो अलग-अलग मामलों के नामजद अभियुक्त हैं. इमामगंज सीआरपीएफ कैंप में तैनात सहायक कमांडेंट अवधेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि इमामगंज थाने के पाकरडीह गांव के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 15, 2019 6:32 AM

इमामगंज (गया) : इमामगंज थाने के पाकरडीह गांव के टोला गौरा डाबर से सीआरपीएफ ने दो हार्डकाेर नक्सलियों को गिरफ्तार किया है.दोनों डुमरिया थाने में दर्ज दो अलग-अलग मामलों के नामजद अभियुक्त हैं. इमामगंज सीआरपीएफ कैंप में तैनात सहायक कमांडेंट अवधेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि इमामगंज थाने के पाकरडीह गांव के टोला गौरा डाबर में नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के सदस्य कुछ प्लानिंग करने के लिए जुट रहे हैं.

इसी सूचना पर कार्रवाई की गयी, जिसमें दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि इमामगंज पुलिस अनुमंडल क्षेत्र के छकरबंधा थाने के कोकना गांव के रहने वाले कमलेश सिंह भोक्ता पर 28 मार्च की रात में पूर्व विधान परिषद सदस्य अनुज सिंह के पैतृक घर को विस्फोट कर उड़ाने का मामला डुमरिया थाने में दर्ज है. वहीं, दूसरा नक्सली छकरबंधा थाने के कोकना गांव का सहेंद्र सिंह भोक्ता है. उसके खिलाफ 21 अप्रैल, 2018 को छकरबंघा के जंगल में हुए पुलिस और नक्सलियों के बीच काउंटर का नामजद अभियुक्त है.

पुलिस ने मऊ बाजार से एक नक्सली को दबोचा

कोंच (गया) : पुलिस व एसएसबी के सहयोग से खभरा गांव के रहनेवाले नक्सली सियाराम महतो को रविवार को मऊ बाजार से गिरफ्तार किया गया. उसने स्वीकार किया है कि वह नक्सली गतिविधि में शामिल रहने के साथ ही लेवी वसूलने व नक्सलियों के लिए खाने-पीने की व्यवस्था करने का कार्य करता था.

Next Article

Exit mobile version