11 नामजद व 20 अज्ञात पर प्राथमिकी

गया : विगत रविवार की शाम वागेश्वरी ठाकुरबाड़ी मुहल्ले में शराब धंधेबाजों द्वारा लोगों के साथ मारपीट व रोड़ेबाजी की गयी थी. इससे गुस्साये लोगों ने तीन घंटे तक रोड जाम रखा था. लोगों को समझाने जब डेल्हा थाने की पुलिस पहुंची, तो पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट व पुलिस गाड़ी पर रोड़ेबाजी भी लोगों ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 7:03 AM

गया : विगत रविवार की शाम वागेश्वरी ठाकुरबाड़ी मुहल्ले में शराब धंधेबाजों द्वारा लोगों के साथ मारपीट व रोड़ेबाजी की गयी थी. इससे गुस्साये लोगों ने तीन घंटे तक रोड जाम रखा था. लोगों को समझाने जब डेल्हा थाने की पुलिस पहुंची, तो पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट व पुलिस गाड़ी पर रोड़ेबाजी भी लोगों ने की थी.

रोड़ेबाजी, मारपीट व जाम के मामले में एएसआइ कृपानाथ सिंह के बयान पर डेल्हा थाने में 11 नामजद व 20 अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है. साथ ही वागेश्वरी ठाकुरबाड़ी में शराब धंधेबाज द्वारा मारपीट व रोड़ेबाजी के मामले में अज्ञात अपराधियों पर केस दर्ज किया गया है. एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि मामले में जांच की जिम्मेदारी सिटी डीएसपी को दी गयी है. किसी दोषी को बख्शा नहीं जायेगा.
यह है पूरा मामला
रविवार की शाम शराब धंधेबाजों ने वागेश्वरी ठाकुरबाड़ी मुहल्ले में लोगों के साथ आकर मारपीट की. लोगों ने जब विरोध किया, तो धंधेबाजों ने रोड़ेबाजी की. पुलिस के पहुंचते ही धंधेबाज फरार हो गये. पुलिस के जाने के बाद फिर से धंधेबाजों ने मुहल्ले में पहुंच कर आतंक मचाया.
इससे गुस्साये लोगों ने सड़क जाम कर पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि शराब धंधेबाज से डेल्हा थाने में प्राइवेट तौर पर काम कर रहे ड्राइवर द्वारा पैसे की वसूली की जाती है. समझाने के लिए पुलिस पहुंची, तो लोग पुलिस से ही भिड़ गये.

Next Article

Exit mobile version