आधी रात को फुलारीटांड़ खटाल में गोलीबारी, लोगों में दहशत

फुलारीटांड़ : मधुबन थाना क्षेत्र के फुलारीटांड़ खटाल में रहनेवाले प्रकाश यादव के आवास में घुस कर दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ दो राउंड फायरिंग कर दहशत फैला दी. घटना रविवार की देर रात 11.10 बजे की है. अपराधी बाइक पर सवार थे. फायरिंग होने के बाद लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल आये. लोगों को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 17, 2019 6:48 AM

फुलारीटांड़ : मधुबन थाना क्षेत्र के फुलारीटांड़ खटाल में रहनेवाले प्रकाश यादव के आवास में घुस कर दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ दो राउंड फायरिंग कर दहशत फैला दी. घटना रविवार की देर रात 11.10 बजे की है. अपराधी बाइक पर सवार थे.

फायरिंग होने के बाद लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल आये. लोगों को आते देख अपराधी डुमरा की तरफ भाग निकले. प्रकाश यादव बाघमारा विधायक ढुलू महतो के समर्थक बताये जाते हैं. वह फुलारीटांड़ में कार्य कर रही डेको आउटसोर्सिंग में सुरक्षा गार्ड हैं.
उन्होंने आरोप लगाया कि ढुलू महतो के साथ रहने और उनका समर्थन करने के चलते गोलीबारी की गयी है. बताया कि बाइक पर सवार दो अपराधी उनके घर में घुस आये और दो राउंड हवाई फायरिंग की. आरोप लगाया कि घटना की सूचना मधुबन पुलिस को देने के बाद भी वह घंटे भर बाद भी घटनास्थल पर नहीं पहुंची.
इस बात को लेकर खटाल के लोगों में आक्रोश है. अपराधी घर का अंगना फांद कर अंदर प्रवेश किये थे. उस समय प्रकाश यादव अपनी गाय बांध रहे थे. उनको देखते ही अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. गोली चलते ही प्रकाश अपराधी के पीछे भाग पड़े. इधर खटाल के लोग भी घरों से बाहर निकल आये.
थाना में नहीं था वाहन का ड्राइवर : खटाल वालों की सूचना पर मधुबन पुलिस का कहना था कि वाहन का ड्राइवर नहीं है. घटना के एक घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस वहां नहीं पहुंची. भुक्तभोगी प्रकाश यादव ने कहा कि विधायक ढुलू महतो के साथ रहने के चलते विरोधी पक्ष ने घटना को अंजाम दिया है. सबसे दुख की बात यह है कि पुलिस को सूचना देने के बाद भी वह नहीं पहुंची.
गोलीबारी के बाद परिजन दहशत में हैं. गोली किसने चलायी या चलवायी, इस बारे में प्रकाश ने कुछ भी बताने से इंकार किया. मधुबन थानेदार जनार्दन राम ने कहा कि गोली चलने की सूचना मिली है. क्षेत्र में गश्त कर रहे हैं, तुरंत घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन शुरू करेंगे.

Next Article

Exit mobile version