गया : मायावती के हाथों को मजबूत करने एकजुट हों बहुजन : लालजी मेघांकर

गया : आज पिछड़े व शोषित तबके में जागरूकता आयी है. ऐसे में सभी पिछड़े,शोषितों व अल्पसंख्यकों को आने वाले लोकसभा चुनाव में बसपा सुप्रीमो मायावती का हाथ मजबूत करना चाहिए. यह बातें बुधवार को बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश प्रभारी डॉ लालजी मेघांकर ने गांधी मैदान में आयोजित जनसभा में कहीं. उन्होंने कहा कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 31, 2019 6:51 AM

गया : आज पिछड़े व शोषित तबके में जागरूकता आयी है. ऐसे में सभी पिछड़े,शोषितों व अल्पसंख्यकों को आने वाले लोकसभा चुनाव में बसपा सुप्रीमो मायावती का हाथ मजबूत करना चाहिए.

यह बातें बुधवार को बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश प्रभारी डॉ लालजी मेघांकर ने गांधी मैदान में आयोजित जनसभा में कहीं. उन्होंने कहा कि बाबा साहेब आंबेडकर के सपनों का भारत तभी बनेगा जब शोषित व पिछड़ों को उनके अधिकार सही मायने में दिये जायेंगे
उन्होंने कहा कि देश के अलग-अलग राज्यों में बहुजन क्रांति का नारा गूंज रहा है. इसके पूर्व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भरत बिंद, प्रदेश महासचिव अरुण कुमार, डॉ धनश्याम गुप्ता व नरेश कुमार भारती का पार्टी के जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया.
केंद्र सरकार ने पिछड़ों को छला
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भरत बिंद ने कहा कि केंद्र की एनडीए सरकार ने पिछड़ों को छला है. केंद्र सरकार की नौकरियों में अभी भी पिछड़े वर्ग का प्रतिनिधित्व बहुत नहीं है, जबकि केंद्र सरकार के कई विभागों में बड़ी संख्या में पद रिक्त हैं. उन्होंने कहा कि एससी/एसटी एक्ट के विरोध में पिछले वर्ष हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार किये गये लोग अभी भी जेल में ही बंद हैं. उक्त कार्यक्रम में जिला पर्षद के पूर्व सदस्य राघवेंद्र नारायण यादव ने कई समर्थकों के साथ बहुजन पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

Next Article

Exit mobile version