मेगा ब्लॉक से ट्रेनों का परिचालन रहा प्रभावित

गया : गया-कोडरमा रेल खंड के मानपुर रेलवे स्टेशन पर तीन घंटे तक लिये गये मेगा ब्लॉक के कारण उक्त अवधि के दौरान ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहा. स्टेशन प्रबंधक बीएन प्रसाद ने बताया कि रेल पटरिओं की मरम्मती को लेकर मंगलवार को दिन में 11 बजे से दो बजे के बीच मेगा ब्लॉक लिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2019 5:48 AM
गया : गया-कोडरमा रेल खंड के मानपुर रेलवे स्टेशन पर तीन घंटे तक लिये गये मेगा ब्लॉक के कारण उक्त अवधि के दौरान ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहा. स्टेशन प्रबंधक बीएन प्रसाद ने बताया कि रेल पटरिओं की मरम्मती को लेकर मंगलवार को दिन में 11 बजे से दो बजे के बीच मेगा ब्लॉक लिया गया था.
इसके कारण डाउन लाइन की पुरुषोत्तम एक्सप्रेस,पटना हटिया सुपरफास्ट एक्सप्रेस व झारखंड एक्सप्रेस का परिचालन तीन घंटे तक प्रभावित रहा. उन्होंने बताया कि बाद में जब मेगा ब्लॉक हटाया गया तब ट्रेनों का परिचालन सामान्य हुआ.
डेहरी ऑन-सोन पैसेंजर ट्रेन का परिचालन अब 15 फरवरी तक रहेगा रद्द
गया. रेल यात्रियों की सुरक्षा व संरक्षा के उद्देश्य से कोहरे के कारण पूर्व मध्य रेलवे ने गया से डेहरी ऑन सोन के बीच चलने वाली अप व डाउन लाइन की एक जोड़ी ट्रेन 53363 व 53364 डेहरी ऑन सोन पैसेंजर ट्रेन का परिचालन 15 फरवरी तक रद्द कर दिया गया है.
यह जानकारी देते हुए मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि कोहरे के कारण उक्त ट्रेनों का परिचालन 15 फरवरी तक रद्द कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि पहले उक्त ट्रेनों का परिचालन 15 जनवरी तक ही रद्द किया गया था.

Next Article

Exit mobile version