गायघाट में सीएसपी से 1.90 लाख की लूट

गायघाट : थाना क्षेत्र के बखरी चौक स्थित एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र से अपराधियों ने 1.90 लाख रुपये लूट लिये. सीएसपी संचालक रोशन कुमार ने पुलिस को बताया कि दिन में 11 बजे दो युवक पिस्टल लिए उसके ग्राहक सेवा केंद्र के भीतर घुस गये. दोनों का मुंह बंधा था. उन्होंने उसे व सहयोगी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2018 10:44 AM

गायघाट : थाना क्षेत्र के बखरी चौक स्थित एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र से अपराधियों ने 1.90 लाख रुपये लूट लिये. सीएसपी संचालक रोशन कुमार ने पुलिस को बताया कि दिन में 11 बजे दो युवक पिस्टल लिए उसके ग्राहक सेवा केंद्र के भीतर घुस गये. दोनों का मुंह बंधा था. उन्होंने उसे व सहयोगी विकास की कनपट्टी पर पिस्टल सटाकर कर तुरंत कैश निकालने को कहा. नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी.

इसके बाद कैश काउंटर पर रखे 1.90 लाख रुपये उठा लिये. तीन मोबाइल भी ले लिया. इसके बाद दोनों युवक बाहर खड़े तीसरे साथी के साथ बिना नंबर की उजले रंग की अपाची मोटरसाइकिल से हाइवे की तरफ भाग निकले. लुटेरों के भागने के तुरंत बाद शोर मचाया तो पास के दुकानदार आये. सूचना पर गायघाट थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष पीके यादव, बेनीबाद ओपी प्रभारी मिहिर कुमार पहुंच.

डीएसपी पूर्वी गौरव पांडेय ने भी संचालक से मोबाइल पर बात कर युवकों का हुलिया लिया और सीएसपी संचालक को कुछ अपराधियों की तस्वीर भेजकर शिनाख्त कराने की कोशिश की. सीएसपी संचालक के अनुसार तीनों युवक की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच होगी. ग्राहक सेवा केंद्र बखरी बाजार में दूसरी मंजिल पर चलता है. ग्रामीण के अनुसार तीनों युवक बाइक से हाइवे की तरफ भागे, लेकिन वे लोग हाइवे पर नहीं जाकर बंदरा के बरियारपुर की तरफ मुड़ गये. ग्रामीणों की मानें तो तीनों युवकों को अपाची बाइक पर बरियारपुर तक देखा गया.

Next Article

Exit mobile version