कीचड़ के बीच बाजार

गया: बरसात की आहट के साथ ही नगर निगम ने नालों की सफाई में तेजी ला दी है. साफ-सफाई का काम जारी है. लेकिन, इन सबके बीच एक और बड़ी समस्या पैदा हो गयी है. लोगों को नाले से निकाले गये कीचड़ के बीच रहना पड़ रहा है. निकाले जाने के बाद कई-कई दिनों तक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 17, 2014 11:15 AM

गया: बरसात की आहट के साथ ही नगर निगम ने नालों की सफाई में तेजी ला दी है. साफ-सफाई का काम जारी है. लेकिन, इन सबके बीच एक और बड़ी समस्या पैदा हो गयी है. लोगों को नाले से निकाले गये कीचड़ के बीच रहना पड़ रहा है.

निकाले जाने के बाद कई-कई दिनों तक सिल्ट नहीं उठाया जा रहा है. शहर के व्यस्ततम बाजारों में एक केपी रोड में इन दिनों कुछ ऐसी ही स्थिति है. सिल्ट नहीं उठाये जाने से पूरी सड़क पर गंदगी फैली है. स्थिति यह है कि इसी गंदगी के बीच ही बाजार भी लगाया जा रहा है.

नाले के कीचड़ के पास ही फल और सब्जियों की दुकानें लग रही हैं. शहर के अन्य बाजारों की तुलना में केपी रोड में काफी भीड़ होती है, क्योंकि इस सड़क में बड़े प्रतिष्ठानों के साथ-साथ फुटपाथी दुकानों की भी संख्या काफी ज्यादा है. सड़क पर जहां-तहां कीचड़ होने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इलाके के पार्षद धर्मेद्र कुमार ने कहा कि इस मामले में निगम के अधिकारियों से बात कर ली गयी है. एक से दो दिनों के अंदर सिल्ट उठा लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version