बिजली के तार की चपेट में आने से आधा दर्जन से ज्यादा लोग झुलसे, लाखों की संपत्ति हुई खाक

गया.जिले के फतेहपुर प्रखंड के मनहोना गांव से बड़ी खबर आ रही है. खबर के मुताबिक, मनहोना गांव में गुरुवार को बिजली के तार की चपेट में आने से दो बच्चे समेत सात लोग घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए फतेहपुर स्थित एक निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया गया है. वहीं, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 7, 2018 2:59 PM

गया.जिले के फतेहपुर प्रखंड के मनहोना गांव से बड़ी खबर आ रही है. खबर के मुताबिक, मनहोना गांव में गुरुवार को बिजली के तार की चपेट में आने से दो बच्चे समेत सात लोग घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए फतेहपुर स्थित एक निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया गया है. वहीं, दो लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. दोनों के प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गया रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की सुबह मनहोना गांव के ट्रांसफार्मर में सुरक्षा के दृष्टिकोण से लगे एलए ब्लासट हो गया. इस कारण देखते ही देखते एलटी में 11 हजार वोल्ट का कंरट प्रवाहित हो गया. इसकी चपेट में आने से सात लोग घायल हो गये. वहीं, लाखों की संपत्ति जल कर राख हो गयी. घटना के बाद गांव में चारो ओर अफरातफरी मच गयी. चारो ओर चीख-पुकार मच गया. खबर सुनते ही लोगों का हुजूम घटनास्थल पर पहुंचने लगी. लोगों ने आनन-फानन में सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है.

Next Article

Exit mobile version