गया : नाबालिग से दुष्कर्म व हत्या के मामले में तीन को उम्रकैद

गया : अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सच्चिदानंद सिंह की अदालत में मंगलवार को नाबालिग से दुष्कर्म व हत्या के मामले में तीन अभियुक्तों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गयी. ये तीनों अभियुक्त मानपुर पेहानी के निवासी राज कुमार यादव, जितेंद्र चौधरी व धर्मेंद्र कुमार हैं. इस मामले के सूचक पीड़िता की नानी ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2018 7:22 AM
गया : अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सच्चिदानंद सिंह की अदालत में मंगलवार को नाबालिग से दुष्कर्म व हत्या के मामले में तीन अभियुक्तों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गयी. ये तीनों अभियुक्त मानपुर पेहानी के निवासी राज कुमार यादव, जितेंद्र चौधरी व धर्मेंद्र कुमार हैं.
इस मामले के सूचक पीड़िता की नानी ने अपनी प्राथमिकी में कहा था कि 22 जून 2014 को ये तीनों अभियुक्त मेरी नतनी को घर से खेलने के बहाने बाहर ले गये और फल्गु नदी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी. उसकी लाश को नाले में फेंक दिया गया था. उसका शव सात दिनों बाद बरामद किया गया था.
इस मामले में अदालत ने दोनों पक्षों के अधिवक्ताओं की दलीलें सुनने के बाद तीनों अभियुक्तों को धारा 302/34 में आजीवन कारावास व 25 हजार रुपये जुर्माना की सजा सुनायी है. वहीं, धारा 201 के तहत सात साल की सजा व 10 हजार रुपये जुर्माना की सजा और छह पॉक्सो एक्ट के तहत आजीवन कारावास और 25 हजार रुपये जुर्माना की सजा भी सुनायी है. इस मामले में अभियोजन पक्ष की ओर से कुल 10 गवाहों की गवाही हुई.

Next Article

Exit mobile version