जीबी रोड में चौकीदार की बाइक की डिक्की से “50 हजार उड़ाये

एसबीआई मेन ब्रांच से पैसा निकाल कर लौटने के दौरान हुई घटना गया : एसबीआई मेन ब्रांच से पैसा निकाल कर आ रहे बेलागंज थाने के चौकीदार की बाइक की डिक्की से कोतवाली थाने के समीप जीबी रोड में उचक्कों ने 50 हजार रुपये उड़ा लिये. जानकारी के अनुसार, बेलागंज थाना क्षेत्र के गोबराहा गांव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2018 4:13 AM

एसबीआई मेन ब्रांच से पैसा निकाल कर लौटने के दौरान हुई घटना

गया : एसबीआई मेन ब्रांच से पैसा निकाल कर आ रहे बेलागंज थाने के चौकीदार की बाइक की डिक्की से कोतवाली थाने के समीप जीबी रोड में उचक्कों ने 50 हजार रुपये उड़ा लिये. जानकारी के अनुसार, बेलागंज थाना क्षेत्र के गोबराहा गांव के रहनेवाले पप्पू पासवान शुक्रवार की दोपहर एसबीआई मेन ब्रांच से पैसा निकाल कर उसे पॉलीथिन में डाल कर डिक्की में रख दिये. वह गांव लौटने के दौरान कोतवाली थाने की कुछ दूरी पर स्थित एक मोबाइल दुकान में रिचार्ज के लिए गये. 10 मिनट बाद दुकान से रिचार्ज करा कर आये, तो देखा कि बाइक की डिक्की खुली है और उसमें रखे 50 हजार रुपये व चेक बुक दोनों ही गायब हैं.
पप्पू पासवान ने बताया कि सारी घटना व्यस्त रोड में इतनी सफाई से हुई कि किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी. बहुत खोजबीन के बाद भी कुछ नहीं पता चल सका. कोतवाली थाने में इस संबंध में आवेदन दिया गया है. इस संबंध कोतवाली थाने की पुलिस का कहना है कि डिक्की से पैसे निकाल लिये जाने की शिकायत थाने में की गयी है. मामले में छानबीन की जा रही है.
छिनतई व पैसे उड़ाने की घटनाएं बढ़ीं
शहर में इन दिनों छिनतई, ठगी व पैसे उड़ाने की घटनाएं बढ़ गयी हैं. कुछ दिन पहले ही सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के हरिदास सेमिनरी के पास अपने परिजन के साथ बाइक से जा रही एक महिला से 50 हजार नकद व डेढ़ लाख रुपये के जेवर की छिनतई की गयी थी. इससे पहले कोतवाली थाना क्षेत्र के गुरुद्वारा रोड बम पुलिस के पास से डेढ़ लाख की ठगी ओबरा के एक व्यापारी से की गयी थी. महिला से छिनतई मामले में कोढ़ा गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार भी किया गया था, पुलिस कोढ़ा गिरोह के सदस्य की निशानदेही पर सामान बरामद कर पाती उससे पहले ही इसके दूसरे सदस्य फरार हो गये. इसके साथ अन्य कई छिनतई के मामलों में पुलिस के हाथ अब तक खाली ही हैं.

Next Article

Exit mobile version