गुरुआ-करमाइन मुख्य मार्ग पर ऑटो पलटा, एक की मौत

चार घायल, चालक फरार, ऑटो जब्त गुरुआ : गुरुआ-करमाइन मुख्य मार्ग पर शुक्रवार को टंडवा मोड़ के पास तेज रफ्तार से जा रहा अॉटो चालक के नियंत्रण खो देने के कारण पलट गया. दुर्घटना में ऑटो में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2018 4:12 AM

चार घायल, चालक फरार, ऑटो जब्त

गुरुआ : गुरुआ-करमाइन मुख्य मार्ग पर शुक्रवार को टंडवा मोड़ के पास तेज रफ्तार से जा रहा अॉटो चालक के नियंत्रण खो देने के कारण पलट गया. दुर्घटना में ऑटो में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों का इलाज निजी क्लिनिक में कराया गया. मृतक की पहचान गुरुआ थाना क्षेत्र के भुइंया बिगहा गांव निवासी शिवरतन मंडल के रूप में की गयी. ग्रामीणों ने बताया कि घटना की सूचना तुरंत गुरुआ थाना व एंबुलेंस को दी गयी, परंतु घंटों देर बाद पुलिस व एंबुलेंस पहुंची. तब तक घायल व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. इससे आक्रोशित लोगों ने कुछ देर के लिए सड़क जाम कर दी. पुलिस शव को थाना ले गयी.
थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि पुलिस सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची और शव को थाना लाकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया. ऑटो को भी पुलिस कब्जे में लेकर थाना ले गयी. ऑटो चालक भागने में सफल रहा. थानाध्यक्ष ने बताया कि घायलों में मंडा गांव के विजय सिंह, उनकी पत्नी, गुरुआ की पार्वती देवी व एक अन्य शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version