झारखंड पुलिस भर्ती के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन

गया : पूर्व मध्य रेलवे ने झारखंड में होनेवाली पुलिस परीक्षा के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है. यह ट्रेन धनबाद से पटना के बीच गया होकर चलेगी. इसमें 20 जनरल बोगी रहेगी. यह ट्रेन 10 दिसंबर व 17 दिसंबर को चलेगी. धनबाद से यह ट्रेन 14 बजे खुलेगी और गोमो, हजारीबाग रोड, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 9, 2017 4:49 AM

गया : पूर्व मध्य रेलवे ने झारखंड में होनेवाली पुलिस परीक्षा के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है. यह ट्रेन धनबाद से पटना के बीच गया होकर चलेगी. इसमें 20 जनरल बोगी रहेगी. यह ट्रेन 10 दिसंबर व 17 दिसंबर को चलेगी. धनबाद से यह ट्रेन 14 बजे खुलेगी और गोमो, हजारीबाग रोड, कोडरमा, गया, जहानाबाद रुकते हुए पटना आयेगी. पटना में इस ट्रेन की टाइमिंग रात 20 बजकर 30 मिनट पर है. गाड़ी संख्या 03311 धनबाद से 10 दिसंबर व 17 दिसंबर को चलेगी.

इन दिनों झारखंड पुलिस की परीक्षा चल रही है. परीक्षा को लेकर रूटीन ट्रेनों में काफी भीड़ हो रही है. ऐसे में झारखंड से खुलनेवाली रेगुलर ट्रेनों में छात्र प्रवेश कर जा रहे हैं. स्थिति ये है कि एसी व स्पलीर बोगी में भी छात्र सवार हो जाते हैं. ऐसे में यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. इस संबंध में मुख्य जन संपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि झारखंड पुलिस की परीक्षा के लिए धनबाद से गया के रास्ते एक स्पेशल ट्रेन चलायी जायेगी.

Next Article

Exit mobile version