शर्मनाक : अवैध संबंध का आरोप लगाकर महिला को पीटा, फिर काटा बाल

गया : बिहार के गया में कोठी थाना क्षेत्र के बारा कला गांव में बुधवार को एक महिला पर अवैध संबंध का आरोप लगाकर उसके साथ मारपीट करने औरफिर बाल काट दिये जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. मारपीटकेबाद महिला को ग्रामीणों ने कोठी थाना के रंजीता पहाड़ी के पास छोड़दिया. घटना के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2017 12:29 PM

गया : बिहार के गया में कोठी थाना क्षेत्र के बारा कला गांव में बुधवार को एक महिला पर अवैध संबंध का आरोप लगाकर उसके साथ मारपीट करने औरफिर बाल काट दिये जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. मारपीटकेबाद महिला को ग्रामीणों ने कोठी थाना के रंजीता पहाड़ी के पास छोड़दिया. घटना के बाद से महिला का रो-रो कर बना बुरा हालहो गया है.

जानकारी के मुताबिक इमामगंज प्रखंड के कोठी थाना के लावाबार पंचायत के बाराक्ला के तेतर भुइंया की पुत्रवधू संगीता देवी को उसके गोतिया के लोगों नेअवैध संबंध रखने के शक के आधार पर बाल काट कर उसके साथ मारपीट की. इसके बादचेतावनीदेते हुएपीड़िताको रंजीता पहाड़ी के पास छोड़ दिया. महिला के पति के नाम निर्मल भारती बताया जाता है. ताजा जानकारी के मुताबिक महिला को सूचना पर पहुंची पुलिस अपने साथ पूछताछ के लिए ले गयी है.

Next Article

Exit mobile version