इमामगंज के एक घर में बम विस्‍फोट, बच्ची घायल

इमामगंज : इमामगंज थाना क्षेत्र के पसेवा गांव में गुरुवार काे एक घर में रखे बम के विस्फाेट से पांच वर्षीय एक बच्ची के घायल हाेने की सूचना के बाद सनसनी फैल गयी. घटना के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची व मामले की छानबीन की. इस बारे में इमामगंज डीएसपी नंद किशाेर रजक ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2017 10:21 AM
इमामगंज : इमामगंज थाना क्षेत्र के पसेवा गांव में गुरुवार काे एक घर में रखे बम के विस्फाेट से पांच वर्षीय एक बच्ची के घायल हाेने की सूचना के बाद सनसनी फैल गयी. घटना के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची व मामले की छानबीन की.
इस बारे में इमामगंज डीएसपी नंद किशाेर रजक ने बताया कि पसेवा गांव के जवाहर पासवान के पुत्र पिंटू पासवान के घर में एक थैले में बम रखा था. पिंटू की पांच वर्षीय पुत्री थैले से टकरा गयी. इसके बाद बम विस्फाेट कर गया. बच्ची गंभीर रूप से घायल हाे गयी. घायल हाेने के बाद बच्ची के शरीर से काफी खून गिरा.
पता चला है कि बच्ची के परिजनाें द्वारा साक्ष्य मिटाने के ख्याल से खून के धब्बे काे साफ करने का प्रयास किया गया, परंतु खून जमीन पर निशान के रूप में दिख रहा था. डीएसपी ने बताया कि गृहस्वामी आनन-फानन में बच्ची काे किसी निजी क्लिनिक में इलाज के लिए लेकर चले गये.
उनकी तलाश की जा रही है. उन्हाेंने बताया कि पिंटू ने अपने घर में बम किस उद्देश्य से रखा था, यह उसकी गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पायेगा. फिलहाल पुलिस द्वारा उस क्लिनिक की तलाश की जा रही है, जहां पिंटू की पुत्री को इलाज के लिए ले जाया गया.
इधर पिंटू के पड़ाेसियाें ने बताया कि विस्फाेट की आवाज सुन कर आस-पास के लाेग भौंचक्का रह गये. वे लाेग यह समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर आवाज कहां से आयी. इस बीच पिंटू के घर से एक बच्ची के राेने की आवाज सुनाई पड़ने लगी. फिर क्या था, देखते ही देखते पिंटू के घर पर गांववालों की भीड़ जुट गयी. इसके बाद ग्रामीणाें द्वारा इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस काे दी गयी.
सूचना पाकर इमामगंज डीएसपी नंदकिशाेर रजक, थानाध्यक्ष विनाेद कुमार व सीआरपीएफ के जवान घटनास्थल पर पहुंचे थे, पर तब तक पिंटू के परिजन बच्ची को लेकर इलाज के लिए भाग निकले थे. इमामगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि आधी रात तक घायल बच्ची व उसके परिजन की तलाश जारी रही, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला

Next Article

Exit mobile version