लॉटरी के पांच धंधेबाज गिरफ्तार

मुंबई से फर्जी मेल से हर घंटे करता था लॉटरी का ड्रा दरभंगा : नगर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर मंगलवार को मिर्जापुर पेट्रोल पंप के समीप छापेमारी कर एक नंबरी लॉटरी के पांच धेधेबाज को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार धंधेबाजों के पास से पुलिस पांच मोबाइल, रजिस्टर, गल्ला व करीब 25 सौ रुपये बरामद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 5:42 AM

मुंबई से फर्जी मेल से हर घंटे करता था लॉटरी का ड्रा

दरभंगा : नगर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर मंगलवार को मिर्जापुर पेट्रोल पंप के समीप छापेमारी कर एक नंबरी लॉटरी के पांच धेधेबाज को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार धंधेबाजों के पास से पुलिस पांच मोबाइल, रजिस्टर, गल्ला व करीब 25 सौ रुपये बरामद की है. एएसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि गुप्त सूचना पर नगर थाना पुलिस मिर्जापुर पेट्रोल पंप के समीप छापेमारी कर एक नंबरी लॉटरी का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में नगर थाना क्षेत्र के जटियाही लालबाग निवासी शिवजी साह के पुत्र शंकर कुमार, लाल पोखर मुफ्ती मुहल्ला निवासी परमेश्वर महतो के पुत्र पंकज कुमार महतो, राजकुमार गंज यादव टोला निवासी विनोद यादव के पुत्र नंद कुमार, मिर्जापुर निवासी किशुन यादव के पुत्र संजीव कुमार व राजकुमार गंज निवासी शिवजी महतो के पुत्र संजय कुमार को गिरफ्तार किया है.
एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार धंधेबाज मुंबई से फर्जी मेल के माध्यम से हर घंटे लॉटरी का ड्रा करके लोगों को चूना लगाता था. धंधेबाजों ने बताया कि काफी दिनों से वे लोग इस धंधे में लिप्त था. बता दें कि मिर्जापुर चौक पर इससे पहले भी एक नंबरी लॉटरी के धंधेबाजो के विरूद्ध पुलिसिया कार्रवाई हो चुकी है. इसके बाद भी लॉटरी का धंधा बंद नहीं हो रहा है. आज भी आईसीसीआई प्रूडेंसियल के सामने वाली गली में एक कटघरे में एक नंबरी लॉटरी का धंधा जारी है. बताया जाता है कि पहले यह कटघरा सड़क के किनारे लगा रहता था. पुलिसिया दबिश के बाद अब यह महज दो कदम पीछे चला गया है. यहां पर लॉटरी खेलने वाले सुबह 10 बजे से शाम के आठ बजे तक जमे रहते हैं.

Next Article

Exit mobile version