अवैध संबंध की आशंका में पत्नी व पुत्री की हत्या

सिंहवाड़ा (दरभंगा) : थाना क्षेत्र के अस्थुआ पंचायत के कोरौनी बरही टोला में एक पति ने पत्नी व दुधमुंही बेटी की हत्या कर दी. पति को आशंका थी कि पत्नी का संबंध उसके भाई के साथ है. इस घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2017 4:36 AM

सिंहवाड़ा (दरभंगा) : थाना क्षेत्र के अस्थुआ पंचायत के कोरौनी बरही टोला में एक पति ने पत्नी व दुधमुंही बेटी की हत्या कर दी. पति को आशंका थी कि पत्नी का संबंध उसके भाई के साथ है. इस घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. थानाध्यक्ष शशिकांत सिन्हा ने घटनास्थल पर पहुंच कर शवों को कब्जे मे ले लिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित भाग गया. मामले को लेकर इलाके में चर्चा का बाजार गर्म है.

मो. इम्तियाज के 30 वर्षीय पुत्र मो. शाकिर नद्दाफ उर्फ लाल ने ताड़ी उताड़ने वाले तरछेवा से पत्नी गुलशन खातून का गला रेत दिया. साथ ही चार माह की अबोध पुत्री शमां परवीन की हत्या गला दबा कर कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित पति फरार हो गया. जिस पलंग पर दोनों की हत्या की गयी, उसी पर तरछेवा छोड़ कर पति भाग निकला. पुलिस ने तरछेवा को बरामद कर लिया है. मो. शाकिर के पिता
अवैध संबंध की
मो. इम्तियाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
जानकारी के अनुसार मो. शाकिर सोमवार को ही मुम्बई से घर आया था. वह मुंबई में कसीदा व जड़ी का काम करता है. घर आने के साथ ही वह पत्नी से विवाद करने लगा. शाम करीब पांच बजे उसने घटना को अंजाम दे दिया. ढाई वर्ष पहले उसकी शादी सीतामढ़ी जिला के रून्नीसैदपुर में हुई थी.
ग्रामीणों के अनुसार, मो. शाकिर को आशंका थी कि पत्नी का अवैध संबंध उसके भाई के साथ है. इसे लेकर पत्नी के साथ उसका विवाद चल रहा था. मुंबई से मोबाइल पर हमेशा वह पत्नी से झगड़ता रहता था. मो. शाकिर तीन भाई में सबसे छोटा है. दोनों बड़ा भाई दिल्ली में रहता है.
एएसपी दिलनवाज अहमद ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपित के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. लड़की के मायके वलों को घटना की सूचना दे दी गयी है. आरोपित की तलाश की जा रही है.
पत्नी का गला रेत व पुत्री का दबा कर मार डाला
ढ़ाई साल पहले रून्नी सैदपुर में हुई थी शादी
घटना को अंजाम देकर भाग निकला पति
भाई के साथ पत्नी के संबंध का था शक
सोमवार को ही मुंबई से गांव आया था मो. शाकिर
पुलिस ने आरोपित के पिता को हिरासत में लिया

Next Article

Exit mobile version