दरभंगा ने कटिहार को 55 रनों से हराया

दरभंगा : हेमन ट्राफी के बी डिविजन मैच में गुरूवार को दरभंगा ने कटिहार को 55 रनों से पराजित कर दिया. डा. नागेंद्र झा स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दरभंगा की टीम ने मुख्तार के शानदार 75 रन व त्रिपुरारी के 55 रनों की पारी की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में 232 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 24, 2017 4:21 AM

दरभंगा : हेमन ट्राफी के बी डिविजन मैच में गुरूवार को दरभंगा ने कटिहार को 55 रनों से पराजित कर दिया. डा. नागेंद्र झा स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दरभंगा की टीम ने मुख्तार के शानदार 75 रन व त्रिपुरारी के 55 रनों की पारी की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में 232 रनों का स्कोर खड़ा किया. इसमें दरभंगा के भुवन सिंह ने 30 तथा कफिल हाशमी ने 18 रनों का योगदान दिया. कटिहार की ओर से आकाश ने तीन विकेट झटके. वहीं अमित यादव व अजय कुमार ने क्रमश:

दो व एक विकेट चटकाये. जवाब में उतरी कटिहार की पूरी टीम 177 रनों पर सिमट गयी. कटिहार की ओर से दिगंबर यादव ने 56 रनों की पारी खेली. राजेश ने 22, सूरज शर्मा ने 16 व निलेश सिंह ने 15 रनों का योगदान दिया. दरभंगा की ओर से त्रिपुरारी व अमित ने तीन-तीन तथा आमिर इरफान ने दो विकेट झटके. सुभाष चंद्र व मुख्तार को एक-एक सफलता मिली. दरभंगा जिला क्रिकेट संघ के सचिव प्रवीण कुमार बब्लू ने बताया कि शुक्रवार को कटिहार का मुकाबला अररिया से होगा.

Next Article

Exit mobile version