सिंहवाड़ा में व्यवसायी पुत्र का अपहरण

सिंहवाड़ा (दरभंगा) : सिंहवाड़ा उत्तरी पंचायत के बड़े व्यवसायी विष्णुदेव भारती के 37 वर्षीय पुत्र रमण कुमार ठाकुर उर्फ चुन्नू ठाकुर का सोमवार की शाम करीब पांच बजे अपराधियों ने अपहरण कर लिया. इसकी सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी. मालूम हो कि श्री भारती का दवा, आभूषण सहित कई व्यवसाय हैं. रमण […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 8, 2020 12:05 AM

सिंहवाड़ा (दरभंगा) : सिंहवाड़ा उत्तरी पंचायत के बड़े व्यवसायी विष्णुदेव भारती के 37 वर्षीय पुत्र रमण कुमार ठाकुर उर्फ चुन्नू ठाकुर का सोमवार की शाम करीब पांच बजे अपराधियों ने अपहरण कर लिया. इसकी सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी. मालूम हो कि श्री भारती का दवा, आभूषण सहित कई व्यवसाय हैं. रमण सोमवार की शाम सिंहवाड़ा स्थित अपनी आभूषण दुकान से कादिराबाद बालूघाट घर के लिए प्लेटिना बाइक से निकले थे. इसी बीच अपहरण कर लिया गया.

घटना की जानकारी मिलते ही सोमवार को एसएसपी बाबू राम, प्रशिक्षु आइपीएस सैय्यद इमरान मसूद एवं एसडीपीओ अनोज कुमार पहुंचे. व्यवसायी की दुकान में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला. वहीं अपहृत के परिजनों से पूछताछ की. एसएसपी ने अम्बिका लाइन होटल के पास भी अपहृत युवक के बारे में पूछताछ की. किसी ने बताया कि युवक को यहां से बाइक से गुजरते देखा था.

इसके बाद अधिकारी ने अपहृत की दुकान एवं जगदम्बा पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज को देखा. इसमें रमण बाइक से जाता दिख रहा है. एसडीपीओ अनोज कुमार ने बताया कि जगह-जगह लगे सीसीटीवी फुटेज एवं टेक्निकल सेल के माध्यम से पता लगाया जा रहा है.
परिजनों ने बताया कि भरवाड़ा-अतरवेल पथ पर बिठौली चौक के निकट एक लाइन होटल के समीप रमण देखा गया था. उसके बाद उसका कोई अता-पता नहीं चल पाया. उसका दोनों मोबाइल मंगलवार को भी बंद था. इसे लेकर व्यवसायी विष्णुदेव भारती ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है.
दिये आवेदन में बताया कि प्रतिदिन की तरह रमण शाम चार पांच बजे दुकान बंद कर दरभंगा के लिए निकला था. उसके घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने फोन कर बताया कि रमण अभी तक घर नहीं पहुंचा है. इसके बाद काफी खोजबीन की गयी, लेकिन पता नहीं चल सका. प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद यादव ने बताया कि अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कर अपराधियों का पता लगाया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version