ट्रांसफाॅर्मर का फ्यूज ठीक करने के क्रम में मिस्त्री की झुलसकर मौत

दरभंगा : नाका तीन स्थित ट्रांसफाॅर्मर के जले फ्यूज को ठीक करने के क्रम में प्राइवेट बिजली मिस्त्री की मौत सोमवार की आधी रात के बाद हो गयी. बताया जाता है कि बिजली सप्लाई चालू रहते हुए आधी रात के बाद करीब 2.30 बजे उड़े फ्यूज को दुरुस्त करने मिस्त्री ट्रांसफाॅर्मर पर चढ़ा था. करंट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 11, 2019 1:23 AM

दरभंगा : नाका तीन स्थित ट्रांसफाॅर्मर के जले फ्यूज को ठीक करने के क्रम में प्राइवेट बिजली मिस्त्री की मौत सोमवार की आधी रात के बाद हो गयी. बताया जाता है कि बिजली सप्लाई चालू रहते हुए आधी रात के बाद करीब 2.30 बजे उड़े फ्यूज को दुरुस्त करने मिस्त्री ट्रांसफाॅर्मर पर चढ़ा था. करंट की चपेट में आने से मौके पर ही दम तोड़ दिया.

शरीर का ऊपरी भाग पूरी तरह झुलस जाने से मृतक की पहचान भी नहीं हो सकी थी. पौ फटते ही ट्रांसफॉर्मर पर लाश लटके होने की सूचना आग की तरह फैल गयी. किसी ने थाना को सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंची. लाश को ट्रांसफॉर्मर से उताड़ डीएमसीएच अंत्यपरीक्षण के लिये भेजा दिया. हालांकि मृतक के बारे में स्थानीय लोग कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार फ्यूज उड़ने से बिजली बाधित होने की सूचना विभाग को स्थानीय लोगों ने दी थी. समस्या के निराकरण करने के लिये विभाग से स्थल पर पहुंचे कर्मी ने ट्रांसफॉर्मर पर मृत व्यक्ति को देखा, तो उसके होश फाख्ता हो गये. तुरंत उसने संबंधित अधिकारी को सूचित किया.

Next Article

Exit mobile version