कैमरे का पता नहीं, बोर्ड टांग दिया आप सीसीटीवी कैमरे की नजर में हैं

दरभंगा : शहरी क्षेत्र के सभी बिजली कार्यालय की सुरक्षा के प्रति विभाग लापरवाह है. कार्यालय के कर्मियों व उपभोक्ताओं की सुरक्षा से ऐसा लगता है माने कोई मतलब ही न हो. जिस स्थान से प्रत्येक माह करोड़ों रुपये का राजस्व विभाग को मिल रहा है, उस के प्रति उदासीनता बरत रहा है. सीसीटीवी कैमरा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2019 1:27 AM

दरभंगा : शहरी क्षेत्र के सभी बिजली कार्यालय की सुरक्षा के प्रति विभाग लापरवाह है. कार्यालय के कर्मियों व उपभोक्ताओं की सुरक्षा से ऐसा लगता है माने कोई मतलब ही न हो. जिस स्थान से प्रत्येक माह करोड़ों रुपये का राजस्व विभाग को मिल रहा है, उस के प्रति उदासीनता बरत रहा है. सीसीटीवी कैमरा लगाने के लिए बीते सालभर से कार्रवाई चल रही है, लेकिन प्रगति शून्य है.

इस मामले में विभाग सफेद झूठ का सहारा ले रहा है. सुरक्षा की पूर्ण व्यवस्था दिखाने व अपराधियों को डराने के नजरिये से बिना सीसीटीवी कैमरा लगाए ही कैमरा लगे होने का बोर्ड टांग रखा है. विभाग वर्ष 2015 में अर्बन कार्यालय के नये भवन में कामकाज शुरु होने के बाद से ही बिना कैमरा लगाये कई स्थानों पर आप सीसीटीवी कैमरा के नजर में है का बोर्ड लगाकर लोगों को सुरक्षा का झांसा देता आ रहा है. यही हाल नगर के तमाम बिजली कार्यालयों का भी है.

Next Article

Exit mobile version