रतनपुरा में भूमि विवाद को ले ग्रामीणों के बीच संघर्ष

एक ही परिवार के आधा दर्जन से अधिक लोग हुए घायल, घायलों का डीएमसीएच में चल रहा उपचार दरभंगा : एपीएम थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में गुरुवार को भूमि विवाद में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये. घायलों में एक ही परिवार के सदस्य रघुनाथ यादव, शंभु यादव, वैजनाथ यादव, राजगीर यादव, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 23, 2019 2:00 AM

एक ही परिवार के आधा दर्जन से अधिक लोग हुए घायल, घायलों का डीएमसीएच में चल रहा उपचार

दरभंगा : एपीएम थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में गुरुवार को भूमि विवाद में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये. घायलों में एक ही परिवार के सदस्य रघुनाथ यादव, शंभु यादव, वैजनाथ यादव, राजगीर यादव, ललित यादव, पार्वती देवी, राम दाय देवी शामिल हैं. सभी घायलों का उपचार डीएमसीएच में चल रहा है.
घायल रघुनाथ ने इस मामले में ग्रामीण राकेश यादव, संतोष यादव, अशोक यादव, मोहन यादव, सुनील यादव, अनील यादव, उमेश यादव, बैजु यादव, वैजनाथ यादव को नामजद अभियुक्त बनाते हुये बेंता ओपी में बयान दर्ज कराया है.
बताया कि होली की शाम करीब चार बजे वह अपने घर में चापाकल पर स्नान कर रहा था. वहां परिवार के लोग भी थे. इसी बीच आरोपित हाथ में लोहे की रॉड व लाठी लेकर वहां पहुंचे. अचानक सभी परिवारवालों पर हमला कर दिया. राकेश ने फरसा से उसके सिर पर वार कर दिया. सभी इधर-उधर भागने लगे. उनलोगों ने बुजुर्ग व बच्चों को भी नहीं छोड़ा. इसमें सभी परिवार के लोग घायल हो गये. रघुनाथ ने बताया कि जमीन को लेकर उनलोगों से विवाद चल रहा था. इसी को लेकर परिवार वालों को पीटकर घायल कर दिया.

Next Article

Exit mobile version