सिंहवाड़ा में डेढ़ साल के बेटे के साथ तालाब में मिला विवाहिता का शव

सिंहवाड़ा (दरभंगा) : कलिगांव पंचायत के कल्याणपुर गांव में रविवार की शाम मो. वारिश की पत्नी शबाना परवीन और डेढ़ साल का बेटा मो. अली की मौत घर के बगल में स्थित तालाब में संदिग्धावस्था में डूबने से हो गयी. पारिवारिक कलह के कारण डेढ़ साल के बेटे को दुपट्टे से कमर में बांध तालाब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2018 3:31 AM

सिंहवाड़ा (दरभंगा) : कलिगांव पंचायत के कल्याणपुर गांव में रविवार की शाम मो. वारिश की पत्नी शबाना परवीन और डेढ़ साल का बेटा मो. अली की मौत घर के बगल में स्थित तालाब में संदिग्धावस्था में डूबने से हो गयी. पारिवारिक कलह के कारण डेढ़ साल के बेटे को दुपट्टे से कमर में बांध तालाब में कूद खुदकुशी करने की बात कही जा रही है. हालांकि, मृतका की मां ने पांव फिसलने के कारण मौत का आवेदन दिया है. बता दें कि शौच के लिए गये

सिंहवाड़ा में डेढ़
ग्रामीण की नजर तालाब किनारे लेडिज चप्पल पर पड़ी. उन्होंने इसकी सूचना परिजनों को दी. परिजनों ने अपने स्तर से तालाब में तलाश किया, परंतु शव नहीं मिला. ग्रामीणों ने इसकी जानकारी सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा को दी. पुलिस ने अपने स्तर से भी खोजबीन की, लेकिन शव नहीं मिला. अंत मे एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. एनडीआरएफ बटालियन नौ की 11 सदस्यीय टीम के प्रयास के बाद शव को बाहर निकाला गया.
शव बाहर आने पर पता चला कि मृतका अपने डेढ़ वर्षीय बेटा मो. अली को दुपट्टे से कमर में बांधे हुई थी. शव निकलते ही उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गयी. लोगों का कहना था कि पैर फिसलने के कारण डूबने से मौत होती तो बच्चा मृतका के कमर में दुपट्टा से बंधा नहीं होता. इधर सूत्रों के अनुसार शबाना के साथ पारिवारिक कलह हुआ था. उसकी मां भी उसके साथ रहती थी.
मालूम हो कि शबाना की शादी करीब 10 वर्ष पहले गांव के ही मो. वारिश के साथ हुई थी. उसे तीन लड़के एवं एक लड़की है. उसकी मां बदरूनिशा ने सिंहवाड़ा थाना में यूडी केस दर्ज कराया है. आवेदन में बताया कि मेरी बेटी की शौच जाने के दौरान पैर फिसल जाने के कारण डूबकर मौत हो गयी. वहीं थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा ने बताया कि मृतका की मां द्वारा दिये गये आवेदन के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version