नये नाले से नहीं निकल रहा पानी

सदर : धोई गांव में नवनिर्मित नाले में लगातार जलजमाव से लोग परेशान हैं. नाला खुला होने के कारण विशेष कर छोटे-छोटे बच्चे के इसमें गिरकर चोटिल होने की संभावना रहती है. आये दिन बच्चे-बूढ़े नाले में गिर भी रहे हैं. कई बच्चों का हाथ पांव टूट चुका है. दो माह पूर्व 14वें वित्त आयोग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 6, 2017 4:47 AM

सदर : धोई गांव में नवनिर्मित नाले में लगातार जलजमाव से लोग परेशान हैं. नाला खुला होने के कारण विशेष कर छोटे-छोटे बच्चे के इसमें गिरकर चोटिल होने की संभावना रहती है. आये दिन बच्चे-बूढ़े नाले में गिर भी रहे हैं. कई बच्चों का हाथ पांव टूट चुका है.

दो माह पूर्व 14वें वित्त आयोग से करीब तीन सौ फीट में नाला का निर्माण कराया गया था. निर्माण कार्य में अनियमितता के कारण पानी निकासी नहीं हो रही है. स्थानीय लोगों ने बताया कि नाले पर ढ़क्कन लगाने को कहा गया था, पर इस पर कार्रवाई नहीं हुई. इसकी शिकायत पंचायती राज विभाग के पदाधिकारी से लेकर डीडीसी एवं बीडीओ तक से करने की बात ग्रामीण बता रहे हैं. छोटे यादव के घर से बाढ सुरक्षा बांध तक नाला का निर्माण कराया गया है. लीला देवी, मंतोरिया देवी, देवी बीना, ब्रह्मदेव यादव, प्रमोद यादव, रेवती देवी आदि का कहना है कि जब बरसात का पानी नाला से निकलता नहीं तो इसको बनाकर क्या फायदा मिला.

Next Article

Exit mobile version