Bihar : प.चंपारण में मासूम बच्ची को उठा ले भागा भेड़िया, खेत में मिला शव

प. चंपारण : बिहार के पश्चिम चंपारण में धनहा थाने के बगहा टांड़ गांव में गुरुवार की रात एक तीन वर्षीय मासूम बच्ची को भेड़ियाउठाले गयाऔर खेत में लेजाकरउसे मारकर खा गया.आजसुबह उसके शव के टुकड़े मक्के के खेत में पड़ा मिला. इस घटना को लेकरपूरे इलाके में सनसनी का माहौल है. जानकारी के मुताबिक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2017 5:13 PM

प. चंपारण : बिहार के पश्चिम चंपारण में धनहा थाने के बगहा टांड़ गांव में गुरुवार की रात एक तीन वर्षीय मासूम बच्ची को भेड़ियाउठाले गयाऔर खेत में लेजाकरउसे मारकर खा गया.आजसुबह उसके शव के टुकड़े मक्के के खेत में पड़ा मिला. इस घटना को लेकरपूरे इलाके में सनसनी का माहौल है.

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात बच्ची अपनी मां की गोद में सोई थी.इसी दौरान घर में भेड़ियाघुसगया औरमासूमबच्चीको उठाकर ले गया. बगल में सोई उसकी मां को भनक तक नहीं लगी कि उसकी गोद में सोई बच्ची गायब हो गयी. शुक्रवार की सुबह जब उसकी नींद खुली तो बच्ची गायब थी.

महिला की हत्या कर शव के टुकड़े गया और पटना जिलों में फेंका

जिसकेबाद मांके चिल्लाने कीआवाज सुनकर परिवार के अन्य सदस्य व ग्रामीण वहां पहुंचे. ग्रामीण के सहयोग से खोजबीन आरंभ हुआ तो घर के समीप ही मक्का के खेत से बच्ची का सर बरामद किया. उसके पूरे शरीर को भेड़िया खा गया था. पुलिस फिलहाल मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version