पुलिस टीम पर हमला, प्राथमिकी

बेतिया : छापेमारी के लिए गयी पुलिस टीम पर ग्रामीण महिलाओं ने हमला बोल दिया. इस दौरान गिरफ्तार अभियुक्त को भी ग्रामीणों ने छुड़ा लिया. घटना चनपटिया प्रखंड के अंतर्गत सिरिसिया थाना क्षेत्र के सेमरा परसा गांव की है. मंगलवार की देर रात्रि सिरिसिया पुलिस उक्त गांव में अभियुक्त वीरेन्द्र साह को गिरफ्तार करने गयी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 4, 2014 10:32 AM
बेतिया : छापेमारी के लिए गयी पुलिस टीम पर ग्रामीण महिलाओं ने हमला बोल दिया. इस दौरान गिरफ्तार अभियुक्त को भी ग्रामीणों ने छुड़ा लिया. घटना चनपटिया प्रखंड के अंतर्गत सिरिसिया थाना क्षेत्र के सेमरा परसा गांव की है. मंगलवार की देर रात्रि सिरिसिया पुलिस उक्त गांव में अभियुक्त वीरेन्द्र साह को गिरफ्तार करने गयी थी.
पुलिस पर हमला बोल अभियुक्त को छुड़ा लेने के मामले में सेमरा परसा गांव के पांच महिला सहित छह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया गया है. जिसमें जासिया देवी, सुशीला देवी, संगीता निर्मला देवी, मीरा देवी व सागर साह का नाम शामिल है. सदर एसडीपीओ रामानंद कौशल ने बताया कि गत 23 नवम्बर 2013 को वीरेन्द्र साह पर हरिजन एक्ट का मामला सिरसिया ओपी थाना में कांड संख्या 372/13 दर्ज हुआ था.
इस मामले में वीरेन्द्र साह पर आरोप सत्य पाया गया था. आइजी के आदेश पर मनुआपुल व सिरिसिया थाना की पुलिस की टीम बनाया मंगलवार की रात्रि उसकी गिरफ्तारी के लिए सेमरा परसा गांव भेजी गयी थी. इस दौरान अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया था. मगर अचानक उसे घर सहित पड़ोस के महिलाओं ने पुलिस पर इट्ट पत्थर चला कर हमला बोल दिया.
जिसमें दो दारोगा को हल्की चोटे भी आयीं.
इसी दौरान अभियुक्त भागने में सफल रहा. उन्होंने बताया कि यह घटना पहली नहीं है. करीब छह माह पहले भी इसी अभियुक्त की गिरफ्तारी के दौरान पुलिस पर हमला बोला गया था. बार बार हो रही इस घटना को देखते हुए पुलिस ने छह लोगों सहित अन्य पांच के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया गया था.

Next Article

Exit mobile version