बेतिया में महिंद्रा फाइनेंस के दफ्तर से चार लाख लूटे

बेतिया : शहर के सुप्रिया रोड स्थित महिंद्रा फाइनेंस की शाखा में घुसे करीब आधा दर्जन नकाबपोश अपराधियों ने लूटपाट की. अपराधियों ने न केवल कंपनी के काउंटर पर लूटपाट की, बल्कि ग्राहकों व स्टॉफ के पास मौजूद नकदी को भी छीनी. वह करीब चार लाख रुपये लेकर फरार हो गये. घटना गुरुवार की दोपहर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 1:43 AM

बेतिया : शहर के सुप्रिया रोड स्थित महिंद्रा फाइनेंस की शाखा में घुसे करीब आधा दर्जन नकाबपोश अपराधियों ने लूटपाट की. अपराधियों ने न केवल कंपनी के काउंटर पर लूटपाट की, बल्कि ग्राहकों व स्टॉफ के पास मौजूद नकदी को भी छीनी. वह करीब चार लाख रुपये लेकर फरार हो गये. घटना गुरुवार की दोपहर 3.15 बजे की है. सूचना पर एसडीपीओ पंकज रावत की अगुवाई में पहुंची नगर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मौके पर सीसीटीवी फुटेज जुटाये हैं. जिसमें घटना कैद है.

हालांकि सभी के चेहरे रूमाल से ढके हुए हैं. शाखा कर्मी आशीष कुमार ने बताया कि अपराधी छह की संख्या में थे. जिनमें से पहले केवल तीन ही नकाब पहनकर अंदर प्रवेश घुसा. बाद में एक और अपराधी अंदर आकर गेट पर खड़ा रहा. जबकि अन्य तीन हथियार दिखाकर लूटपाट करते रहे. एक अन्य स्टाफ नीरज कुमार ने बताया कि कंपनी के काउंटर से एक लाख चौदह हजार रुपये लूटी गयी. वही बगहा औसानी मंगलपुर के ग्राहक राजकुमार मिश्र से एक लाख व दूसरे से 40 हजार छीने.
रवि रंजन कुमार ने बताया कि अपराधी तीन बजकर 15 मिनट पर कंपनी में आए व पांच से सात मिनट के अंदर लूटपाट कर फरार हो गये. इस दौरान अपराधियों ने परिसर में मौजूद 30 से 35 स्टाफ में से हर एक स्टाफ की जेब से पर्स व मोबाइल ले लिए. जाते वक्त मोबाइल फेंक दिए लेकिन सबकी जेब से तीन हजार से लेकर दस हजार तक रुपये अपराधियों ने निकाल लिए. नीरज कुमार का लैपटॉप भी अपराधी ले गये.
आसपास के लोगों से पुलिस ने की पूछताछ
मौके पर पहुंची पुलिस ने परिसर से लेकर आसपास के लोगों से भी पूछताछ की. लेकिन किसी को घटना से संबंधित किसी को कोई जानकारी नहीं थी. लुटेरे यहां तक बाइक या चार पहिया वाहन से पहुंचे. इसकी भी जानकारी नहीं मिल सकी.

Next Article

Exit mobile version