बिहार सरकार ने शराब नहीं पीने की दिलायी शपथ, तो नेपाल पहुंचे अधिकारी, मौज मस्ती करते वीडियो वायरल

बगहा : पश्चिम चंपारण के बगहा-2 प्रखंड के को-ऑपरेटिव अधिकारी सतीश कुमार शर्मा का नेपाल में शराब पीते और अश्लील हरकत करते एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी लागू है. इसलिए अधिकारी पड़ोसी देश नेपाल में सुरा और सुंदरी के साथ मौज मस्ती करने लगे हैं. बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2020 10:08 AM

बगहा : पश्चिम चंपारण के बगहा-2 प्रखंड के को-ऑपरेटिव अधिकारी सतीश कुमार शर्मा का नेपाल में शराब पीते और अश्लील हरकत करते एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी लागू है. इसलिए अधिकारी पड़ोसी देश नेपाल में सुरा और सुंदरी के साथ मौज मस्ती करने लगे हैं. बताया जा रहा है कि जिला के बगहा-2 प्रखंड में तैनात ब्लॉक को-ऑपरेटिव ऑफिसर सह एसएफसी गोदाम प्रबंधक कुछ लोगों के साथ सीमावर्ती नेपाल में शराब पी रहे हैं. वीडियो क्लिप में है कि वह महिला के साथ रात गुजारने की कीमत और समय भी तय कर रहे हैं.

दरअसल, बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. शराब का सेवन ना करने कि शपथ दिलायी गयी है. इसलिए जनाब सीमावर्ती नेपाल में शराब सेवन और मौज मस्ती में डूबे हैं. खुद कैमरे के सामने स्वीकार भी कर रहे हैं कि हम एक सरकारी कर्मचारी हैं और शपथ लिये हैं. सीमावर्ती नेपाल में शराब पीने के साथ मौज मस्ती करते दिख रहे अधिकारी सतीश कुमार शर्मा ने इस संबंध में बताया कि उन्हें फंसाने और उनकी छवि को धूमिल करने की साजिश की गयी है. पहले तो कैमरे से पल्ला झाड़ते रहे फिर कट पेस्ट का हवाला देकर बचने की कोशिश कर रहे हैं. सुरा के साथ सुंदरी से अश्लील हरकतें करने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वे कभी नेपाल गये ही नहीं…!

Next Article

Exit mobile version