किशोरी से गैंग रेप,मुख्य आरोपित ने आत्महत्या का किया प्रयास

बेतिया : मझौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला आया है. तीन युवकों ने किशोरी को उसके घर से थोड़ी दूर गन्ने के खेत में ले जाकर गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया. घटना बुधवार की देर शाम की बतायी जा रही है. मुख्य आरोपित परसा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 25, 2020 12:27 AM

बेतिया : मझौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला आया है. तीन युवकों ने किशोरी को उसके घर से थोड़ी दूर गन्ने के खेत में ले जाकर गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया. घटना बुधवार की देर शाम की बतायी जा रही है. मुख्य आरोपित परसा डुमरिया निवासी नौशाद मियां (20) को जख्मी अवस्था में पटना रेफर कर दिया गया है. मझौलिया थानाध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता ने बताया कि नौशाद मियां ने स्वयं को ट्रैक्टर से गंभीर रूप से जख्मी कर लिया है.

उसका इलाज पटना में जारी है. लड़की को मेडिकल जांच के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. न्यायालय पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वह शाम के समय अपने घर से खेत की तरफ जा रही थी. रास्ते में नौशाद मियां ने उसे पकड़ लिया. जबरन घर से लगभग दो सौ गज दूर गन्ने के खेत में ले गया.
नौशाद के साथ-साथ गांव के विवेक यादव (25) व त्रिलोकी यादव (35) ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया. गन्ने के खेत में नौशाद मियां ने उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की ने घर पहुंचकर परिजनों को सूचना दी. परिजन गुरुवार को एफआइआर दर्ज कराने के लिए मझौलिया थाना पहुंचे. थानाध्यक्ष श्री गुप्ता ने बताया कि इसी बीच मुख्य आरोपित नौशाद मियां ने ट्रैक्टर स्टार्ट कर चला दिया और दौड़कर उसके आगे सड़क पर लेट गया. इससे उसके दोनों पैर बुरी तरह घायल हो गये.
नौशाद को लेकर परिजन बुधवार की संध्या नगर के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बाहर ले जाने की सलाह दी. शुक्रवार की दोपहर परिजन नौशाद को मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाये. जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया. नौशाद को पुलिस ने हिरासत में नहीं लिया है. उसके परिजन उसे लेकर पटना गये हैं.

Next Article

Exit mobile version