1.88 करोड़ से बनेगी मोहर्रम चौक से गंडक चौक तक डबल लेन सड़क

फरवरी के पहले सप्ताह में जारी होगी डबल लेन सड़क की ई-टेंडरिंग निविदा कलेक्ट्रेट रोड में जाम की समस्या होगी कम : गरिमा बेतिया : वर्षों से जर्जर एवं गड्ढे में तब्दील शहर के मोहर्रम चौक से गंडक ऑफिस चौक तक की सड़क के दिन बहुरने वाले हैं. इस सड़क का शीघ्र ही जीर्णोद्धार होगा. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2020 1:22 AM

फरवरी के पहले सप्ताह में जारी होगी डबल लेन सड़क की ई-टेंडरिंग निविदा

कलेक्ट्रेट रोड में जाम की समस्या होगी कम : गरिमा
बेतिया : वर्षों से जर्जर एवं गड्ढे में तब्दील शहर के मोहर्रम चौक से गंडक ऑफिस चौक तक की सड़क के दिन बहुरने वाले हैं. इस सड़क का शीघ्र ही जीर्णोद्धार होगा. नगर परिषद की ओर से इस डबल लेन सड़क के निर्माण की प्रक्रिया आरंभ कर दी गयी है.
चालू वर्ष में इस डबल लेन सड़क का कायाकल्प होने की उम्मीद है.नगर परिषद सभापति गरिमा देवी सिकारिया ने बताया कि इस सड़क के निर्माण पर 1.88 करोड़ की लागत आयेगी. इस डबल लेन सड़क की ई-टेंडरिंग से जारी निविदा आगामी 8 फरवरी तक में निष्पादित कर दी जायेगी.
उन्होंने बताया कि इस रोड के बन जाने से किशोर न्याय पीठ (न्यायालय), सीजीएम आवास परिसर में बने न्यायिक पदाधिकारियों के आवासीय परिसर, केदार पांडेय कन्या उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय, न्यू कॉलोनी, गंडक कार्यालय के साथ प्रखंड व अंचल कार्यालयों में पहुंचने में सुविधा होगी. इसके साथ ही कलेक्ट्रेट रोड में जाम की समस्या भी काफी हद तक कम होगी.

Next Article

Exit mobile version